scriptCM शिवराज का अलग अंदाज : काफिला रोक जामुन बेच रही महिला का जानने पहुंचे हाल, VIDEO | CM Shivraj different style know berries seller woman condition video | Patrika News
शाहडोल

CM शिवराज का अलग अंदाज : काफिला रोक जामुन बेच रही महिला का जानने पहुंचे हाल, VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को शहडोल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर अलग अंदाज देखने को मिला।

शाहडोलJun 25, 2023 / 07:16 pm

Faiz

News

CM शिवराज का अलग अंदाज : काफिला रोक जामुन बेच रही महिला का जानने पहुंचे हाल, VIDEO

आने वाली 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। यहां वो राजधानी भोपाल और शहडोल में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सबसे पहले शहडोल में लालपुर हवाई अड्डे के पास पीएम मोदी का कार्यक्रम होगा। इस दौरान पीएम मोदी आदिवासी के घर पारंपरिक भोजन का भी लुफ्त भी उठाएंगे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जोर शोर से तैयारियां की जा रही हैं। इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने रविवार को शहडोल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर अलग अंदाज देखने को मिला।


तैयारियों का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पकरिया गांव में आम के बगिया का भी निरीक्षण करने पहुंचे। यहां पीएम मोदी जनजातीय समुदाय के लोगों के साथ देशी परंपरा में भोजन करेंगे। इस दौरान सीएम शिवराज का अनोखा अंदाज दिखा। सड़क किनारे जामुन बेच रही महिला को देख सीएम खुद को रोक नहीं पाए। यहां उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और पैदल सड़क पार करके जामुन बेच रही बुजुर्ग के पास पहुंचे और सवाल किया कि, अम्मा जामुन कैसे दिए ? सीएम ने इस दौरान जामुन भी चखे और उनका हाल-चाल भी जाना। इस दौरान जितनी खुशी और प्रसन्नता अम्मा के चेहरे पर झलक रही थी, उतना ही खुश सीएम भी नजर आए। यहां सीएम ने उनके पास दौड़कर आए बच्चों को भी गले से लगा लिया।

 

यह भी पढ़ें- घर में फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश, इलाके में फैली सनसनी


सीएम शिवराज का अलग अंदाज

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m19ru

यही नहीं, पखरिया गांव में सड़क पर मजदूरी कर रहे मजदूरों से भी सीएम चौहान ने मुलाकात की। सीएम को अपने बीच पाकर मजदूरों के चेहरों पर खुशी का ठिकाना न रहा। मजदूर भाइयों और बहनों से चर्चा कर सीएम ने उनका भी हाल चाल जाना और उनसे बातचीत करते हुए ‘लाड़ली बहना योजना’ का लाभ लेने के संबंध में भी सवाल किया। यहां मजदूरों के साथ मुख्यमंत्री ने फोटो भी खिंचवाए।

//?feature=oembed

Hindi News / Shahdol / CM शिवराज का अलग अंदाज : काफिला रोक जामुन बेच रही महिला का जानने पहुंचे हाल, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो