scriptMP News: बुझ गए घर के दो चिराग, पानी की टंकी में शव मिलने से मची चीख-पुकार | Two lamps of house were extinguished, there was outcry after dead body was found in water tank | Patrika News
सीहोर

MP News: बुझ गए घर के दो चिराग, पानी की टंकी में शव मिलने से मची चीख-पुकार

Sehore News: मध्यप्रदेश के सीहोर में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब ग्राम बोरदी कलां में दो भाइयों के शव पानी के टैंक में मिले।

सीहोरJul 09, 2024 / 03:35 pm

Himanshu Singh

sehore news
Sehore News: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां के ग्राम बोरदी कलां में मंगलवार को एक घर में बनी पानी की टंकी में दो सगे भाइयों के शव मिलने से हडकंप मच गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बोरदी कलां के रहने वाले दो भाई राहुल जायसवाल और गोलू जायसवाल गांव में ही रहकर सीमेंट की दुकान चलाते थे। वह दोनों रोज सुबह दुकान खोलते थे, लेकिन मंगलवार की सुबह 9 बजे जब दुकान नहीं खुली तो पास के ही रहने वाले वाले भाई ने घर जाकर देखा।
Baba Bageshwar: ऑस्ट्रेलिया में बागेश्वर बाबा बजा रहे भारत का डंका, कथा में उमड़ रहा भक्तों का जनसैलाब

टंकी में देखते ही उड़ गए होश


जैसे ही पंकज और नरेंद्र ने टंकी में झांका तो उनके होश उड़ गए। दोनों भाइयों के शव घर के टैंक में पड़े थे। इसे देख ग्रामीण भी हैरान रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News/ Sehore / MP News: बुझ गए घर के दो चिराग, पानी की टंकी में शव मिलने से मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो