scriptNoodles में मिले कीड़े-मकौड़े से रेस्टोरेंट में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला | sehore news stir in the restaurant due to insects found in noodles, child vomited | Patrika News
सीहोर

Noodles में मिले कीड़े-मकौड़े से रेस्टोरेंट में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

MP News : एमपी के सीहोर में नूडल्स में कीड़े-मकौड़े मिलने से हडकंप मच गया। खाद्य विभाग ने सैंपल भी लिया है।

सीहोरApr 13, 2024 / 06:13 pm

Himanshu Singh

sehore_noodles_.jpg
आम आदमी की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में खाने की आदतें बदल गई हैं। लोगों के बीच फास्ट-फूड का चलन बढ़ गया है। जिससे आजकल कई नई बीमारियां भी जन्म ले रही हैं। एक ऐसा ही मामला सीहोर से आया है। जहां गल्ला मंडी स्थित एक रेस्टोरेंट में नूडल्स से कीड़े-मकौड़े मिलने का मामला सामने आया है। जिसे खाने के बाद बच्चों को उल्टियां भी हुई हैं।

 


दरअसल, पिता बच्चों को कुछ खिलाने के लिए निजी रेस्टोरेंट में लेकर गए थे। जहां बच्चों के नूडल्स में कीड़े-मकौड़े मिले। जब बच्चों ने यह बात पिता को बताई तो उन्होंने इसका वीडियो अपने फोन में बना लिया। इसके बाद जब दुकानदार से पूछा तो उसने कहा कि लाइट से कीड़े खाने में चले गए होंगे। इस मामले पर दुकानदार ने अपना पलड़ा झाड़ लिया। साथ ही दुकानदार बदतमीजी पर भी उतर आया। बच्चों द्वारा खाए गए नूडल्स के कारण उन्हें उल्टियां भी हुईं। इसकी शिकायत ग्राहक ने खाद्य विभाग में कर दी। जिसके बाद एक्शन में आते हुए खाद्य विभाग की टीम निजी रेस्टोरेंट में दबिश दे दी। खाद्य विभाग की टीम भी गंदगी देखकर हैरान रह गई। साथ टीम के द्वारा नूडल्स का सैंपल भी लिया गया है।
ये भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024 : दिग्विजय सिंह बोले – ‘एक हिंदू को भड़काता है, एक मुस्लिम को’

इसमें देखने वाली बात यह होगी कि नूडल्स के सैंपल में अगर कुछ गड़बड़ी मिलती है तो उसपर कार्रवाई होगी या नहीं।

Hindi News/ Sehore / Noodles में मिले कीड़े-मकौड़े से रेस्टोरेंट में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो