scriptHorrible Incident : कार के सीट बेल्ट से बांधकर 25 किमी. तक घसीटा, बॉडी के उड़े चीथड़े | Horrible Incident Tied With Car Seat Belt Dragged 25 Km Body Shattered into Pieces | Patrika News
सीहोर

Horrible Incident : कार के सीट बेल्ट से बांधकर 25 किमी. तक घसीटा, बॉडी के उड़े चीथड़े

पुलिस ने कार का पीछा कर जब टोल प्लाजा के पास जाकर कार को पकड़ा तो शव को देखा नहीं जा रहा था उसके चीथड़े उड़ गए थे…

सीहोरDec 06, 2023 / 04:49 pm

Shailendra Sharma

sehore.jpg

सीहोर से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने ने एक युवक को कार के सीट बेल्ट में बांधकर करीब 25 किमी. तक घसीटा जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सीहोर जिले के श्यामपुर थाना इलाके की है। सीट बेल्ट में फंसे युवक को घिसटता देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई थी और कार सवार दोनों युवकों को पकड़ा।

ये है पूरा मामला
बताया गया है कि भोपाल की सिक्योरिटी लाइन में रहने वाला संदीप नकवाल तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 29 नवंबर को भोपाल से ट्रेन से नसीराबाद गया था। वहीं भोपाल का ही रहने वाला उसका चचेरा भाई संजीव नकवाल भोपाल से राजेश चढ़ार नाम के युवक की टैक्सी लेकर उस कार्यक्रम में पहुंचा था। संजीव व संदीप नाम के दोनों भाई नसीराबाद से कार से वापिस भोपाल लौट रहे थे। रास्ते में दोनों ने ड्राइवर राजेश चढ़ार के साथ मिलकर जमकर शराब पी। इसी दौरान किसी बात को लेकर संजीव व संदीप में विवाद हो गया। जिसके बाद संजीव व राजेश ने संदीप नकवाल को गाड़ी के सीट बेल्ट सहित बाहर फेंक दिया।

करीब 25 किमी. तक घिसटता रहा
सीट बेल्ट में फंसा होने के कारण संदीप करीब 25 किमी. तक कार के साथ रोड पर घिसटता रहा और दोनों आरोपी करीब 100 की रफ्तार पर कार दौड़ाते रहे। अन्य राहगीरों ने जब कार से युवक को घिसटते देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने कार का पीछा कर एक टोल प्लाजा के पास कार को रोक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

झूठ बोलकर नेवी कांस्टेबल दोबारा बन रहा था दूल्हा, टीका रस्म में पहुंची पत्नी ने मचाया हंगामा, फिर जो हुआ कर देगा हैरान



शव के उड़ चुके थे चीथड़े
पुलिस ने जब आरोपी युवकों की कार को रुकवाया तब तक संदीप के शव के चीथड़े उड़ चुके थे और उसे देखना भी मुश्किल हो रहा था। वहीं पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी संजीव व ड्राइवर राजेश मामले से अंजान बन रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि संदीप सीट बेल्ट में फंसे होने के कारण घिसट रहा है। पुलिस के मुताबिक संजीव कार चला रहा था और राजेश ने संदीप को कार से धक्का दिया था दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
देखें वीडियो- मध्यप्रदेश में भी करणी सेना का हंगामा

https://youtu.be/QlD1I14F6Uo

Hindi News/ Sehore / Horrible Incident : कार के सीट बेल्ट से बांधकर 25 किमी. तक घसीटा, बॉडी के उड़े चीथड़े

ट्रेंडिंग वीडियो