script25 बकरियां जिंदा जली, दो लोग झुलसे | 25 goats burn alive, two people scorched | Patrika News
सवाई माधोपुर

25 बकरियां जिंदा जली, दो लोग झुलसे

25 बकरियां जिंदा जली, दो लोग झुलसे

सवाई माधोपुरMay 02, 2018 / 10:07 am

Shubham Mittal

झुलसी 25 बकरियों की मौत

आग से झुलसी 25 बकरियों की मौत

सवाईमाधोपुर. बौंली के गुगड़ोद छीला ढाणी में मंगलवार को एक व्यक्ति के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से झुलसी 25 बकरियों की मौत हो गई। इसके अलावा घर के पास बाड़े में बंधी भैंस भी आग की लपटों से बुरी तरह झुलस गई। पीडि़त हरजीराम रैगर है। उसके घर में अचानक आग लग गई। इस दौरान 13 बोरी गेहूं की बोरी, पानी की टंकी व घरेलू सामान जल गया। आग की चपेट से हरजीराम व उसके ससुर कानजी रैगर अगरपुरा वाले भी झुलस कर घायल हो गए। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने पानी डालकर आग बुझाई। तब तक सब राख हो गया।

आग से भैंस की मौत
लहसोड़ा. ग्राम पंचायत लहसोड़ा के लक्ष्मीपुरा गांव में मंगलवार दोपहर लड्डूलाल गुर्जर के घर में आग लग गई। इससे घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। पास में बाड़े में बंधी भैंस भी आग की चपेट में आने से जलने से भैंस की मौत हो गई। वहीं दूसरी भैंस की हालत नाजुक है। पीडि़त ने बताया कि बिजली की स्पार्किेग के चलते आग लग गई। बाद में पास के गांव से पानी के टैंकरों से आग पर काबू पाया गया। पीडि़त ने मुआवजे की मांग की है।

प्रदेश सचिव ने अग्नि पीडि़तों के जाने हाल
मलारना डूंगर. दौनायचा गांव में सोमवार शाम अंधड़ के चलतेे चूल्हे से उठी चिंगारी से एक घर में आग लगने से पीडि़त परिवार को लाखों रुपए की क्षति हुई। हादसे के बाद मंगलवार शाम कांग्रेस आईटी सेल प्रदेश संयोजक दानिश अबरार पीडि़त हिमायत अली के घर पहुंचे। जहां उन्होंने पीडि़त परिवार से नुकसान की जानकारी ली। इस दौरान अबरार ने कहा कि प्राकृतिक आपदा से पीडि़त को लाखों रुपए की क्षति हुई है। अबरार ने पीडि़त को मुआवजा दिलाने की सरकार से मांग की है। इस दौरान दानिश अबरार के साथ पूर्व पार्षद अली भाई, कांग्रेस व्यापार संघ के जिला महामंत्री मतीन मिस्त्री, पूर्व वार्ड पंच नईक उर्फ छुट्टन सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Hindi News / Sawai Madhopur / 25 बकरियां जिंदा जली, दो लोग झुलसे

ट्रेंडिंग वीडियो