scriptइस शहर में पुलिस के साथ हुआ ‘मोय-मोय’,हाथ मलते लौटना पड़ा वापस.. | police team raid spa centre on information of sex racket returned empty handed | Patrika News
सतना

इस शहर में पुलिस के साथ हुआ ‘मोय-मोय’,हाथ मलते लौटना पड़ा वापस..

MP NEWS: सेक्स रैकेट की सूचना पर स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंची थी पुलिस टीम, धड़धड़ाते हुए अंदर तो घुसी लेकिन फिर ताकने लगी यहां-वहां..।

सतनाSep 26, 2024 / 06:51 pm

Shailendra Sharma

satna spa center
MP NEWS: मध्यप्रदेश के सतना में पुलिस टीम के साथ मोय-मोय हो गया। दरअसल यहां पुलिस की टीम एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट की सूचना मिलने पर रेड मारने पहुंची थी। पुलिस धड़धड़ाते हुए स्पा सेंटर के अंदर तो घुसी लेकिन अंदर पहुंचते ही पुलिसकर्मी यहां वहां देखने लगे क्योंकि स्पा सेंटर में कोई नहीं था। रिसेप्शन पर सिर्फ दो लड़के थे जिन्होंने बताया कि पूरा स्टाफ और मैनेजर सभी जा चुके हैं। पुलिस ने स्पा सेंटर की तलाशी भी ली लेकिन कोई आपत्तिजनक सामग्री भी नहीं मिली जिसके कारण पुलिस टीम को हाथ मलते हुए वापस लौटना पड़ा।

CCTV में पुलिस को आता देख खाली हुआ स्पा सेंटर

सतना के पन्ना नाका पर कोठी तिराहा के आगे उमरी मेन रोड में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस आधार पर सीएसपी, टीआइ कोतवाली कुछ पुलिसकर्मियों को लेकर स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंचे लेकिन स्पा सेंटर में पुलिस टीम को कुछ हाथ नहीं लगा। दो युवक रिसेप्शन पर थे जिन्होंने बताया कि वो कर्मचारी हैं और सेंटर में कोई नहीं है, मैनेजर भी चले गए। पुलिस ने तलाशी ली तो पाया कि स्पा सेंटर के बाहर तीन कैमरे लगे हैं जिनके जरिए पुलिस को आता देख स्पा सेंटर में मौजूद स्टाफ पीछे के दरवाजे से भाग गया। पीछे का दरवाजा भी खुला हुआ मिला है। सीटीवी फुटेज चैक करने पर ये भी पता चला है कि पुलिस की गाड़ी आता देख एक युवक सीढ़ियों से भागता ऊपर आया और उसके बाद स्पा सेंटर खाली हो गया।

यह भी पढ़ें

क्लास में नॉटी बंदर,लड़की से लिपटा..लड़के के सिर पर बैठा, देखें वीडियो


बीते साल इसी जगह पकड़ा था बड़ा रैकेट

जिस बुद्धा थाई स्पा में पुलिस ने रेड मारी वहां बीते साल 16 मई को सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। मौके से तीन युवक, बाहर की तीन युवतियां व आपत्तिजनक सामग्री मिली थी। युवकों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया था। तब यूनियन बैंक की बिल्डिंग के ऊपरी तल पर इस स्पा सेंटर का संचालन अंकुर प्रजापति कर रहा था। सतना में प्रजापति का काम शिवम केवट देखता था। इस कार्रवाई के बाद स्पा सेंटर काफी दिनों तक बंद था फिर कोई और ठेके में लेकर चलाने लगा था। इस स्पा सेंटर को कौन संचालित कर रहा है पुलिस इसके बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Hindi News / Satna / इस शहर में पुलिस के साथ हुआ ‘मोय-मोय’,हाथ मलते लौटना पड़ा वापस..

ट्रेंडिंग वीडियो