scriptएमपी की मंत्री बोली, रातभर मुझे खाना नहीं दिया | Minister in charge Radha Singh did not get the food after attending Gaurav Diwas Program in Maihar | Patrika News
सतना

एमपी की मंत्री बोली, रातभर मुझे खाना नहीं दिया

Gaurav Diwas : मैहर के गौरव दिवस में आयी प्रभारी मंत्री राधा सिंह को रात नहीं दिया गया खाना। पत्रकारों से बात कर व्यक्त की पीड़ा।

सतनाOct 07, 2024 / 03:15 pm

Akash Dewani

Gaurav Diwas
Gaurav Diwas : मध्य प्रदेश के मैहर में प्रभारी मंत्री की बेइज़्ज़ती का मामला सामने आया है। यहां गौरव दिवस सम्मेलन में शामिल होने आई मोहन सरकार में राज्य मंत्री और मैहर की प्रभारी मंत्री राधा सिंह को रात में खाना नहीं दिया गया। सोमवार सुबह पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने अपनी पीड़ा व्यक्त की।
राज्यमंत्री राधा सिंह ने मीडिया ने कहा है कि रात को गौरव दिवस में सम्मलित होने के बाद वह जिले के सर्किट हाउस में विश्राम करने गई थीं। यहां उन्हें किसी ने भी खाना नहीं दिया और उन्हें पूरी रात भूखा ही रहना पड़ा।
यह भी पढ़े – गरबा महोत्सव में हंगामा, 5 युवक गिरफ्तार

वीडियो जारी कर बताई पूरी बात

मंत्री राधा सिंह ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि जब वह सर्किट हाउस पहुंची तो उन्हें वहां कोई भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि ‘यह मेरे पद और मेरा अपमान है, लेकिन कोई बात नहीं, जब घर में कोई शादी विवाह का कार्यक्रम होता है तो कुछ कमियां रह जाती हैं। मंत्री ने आगे कहा कि इसमें जिला प्रशासन की कोई गलती नहीं है। मैहर में अभी शारदा माता मंदिर का मेला लगा हुआ है जिसमें सभी अधिकारी व्यस्त होंगे।
यह भी पढ़े – भोपाल बना ड्रग सप्लाई का गढ़, पुलिस इंटेलिजेंस फेल… अब सवाल कहां-कहां चल रहे होंगे कारखाने?

एसडीएम को लगाया फ़ोन

मंत्री ने वीडियो में कहा कि मैंने रात में ही एसडीएम से खाने की व्यवस्था को लेकर पूछा था। इसमें एसडीएम ने जवाब दिया था कि उन्होंने खाने के लिए सर्किट हाउस में बोला था लेकिन ज्यादा रात होने की वजह से खाना उपलब्ध नहीं हो सका होगा।बता दें कि, मैहर को जिला बने हुआ 1 वर्ष हो चुके है जिसके उपलक्ष्य में गौरव दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Hindi News / Satna / एमपी की मंत्री बोली, रातभर मुझे खाना नहीं दिया

ट्रेंडिंग वीडियो