scriptसतना में आसमानी आफत का कहर, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, घटना के बाद मची चीख-पुकार | 3 people died due to lightning fall in satna Sky borne disaster wreaks havoc | Patrika News
सतना

सतना में आसमानी आफत का कहर, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, घटना के बाद मची चीख-पुकार

lightning fall : जिले में जारी भारी बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 2 छात्र और 1 किसान शामिल है।

सतनाJul 20, 2024 / 10:18 am

Faiz

lightning fall
lightning fall in satna : मध्य प्रदेश के सतना जिले में मानसूनी बारिश के बीच आसमानी आफत का कहर देखने को मिला है। यहां आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसे में जान गवाने वालों में दो छात्र और एक किसान शामिल हैं। इधर घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर मामले को जांच में ले लिया है।
बताया जा रहा है कि ग्राम डगडीहा में रहने वाले 17 साल के वरुण पिता प्रदीप सिंह और ग्राम अकौना के रहने वाले 16 साल के आदर्श सिंह पिता भूपेंद्र सिंह आरपीआर स्कूल से छुट्टी के बाद जैतवारा की तरफ जा रहे थे। रास्ते में अचानक बारिश शुरु हो गई। बारिश से बचने के लिए छात्र तुर्री मोड़ के पास स्थित एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गए। इसी दौरान अचानक बेहद खतरनाक आवाज के साथ आसमानी बिजली उनपर गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- बच्चों की टॉफी में निकले इंसान के दांत, हैरान कर देने वाला मामला

आकाशीय बिजली की चपेट में आया किसान

वहीं, दूसरी तरफगलबल के रहने वाले 35 वर्षीय पुष्पेंद्र तिवारी अपने खेत में काम कर रहे थे। इस दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उनकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना पर राजस्व अधिकारी और जैतवारा पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Satna / सतना में आसमानी आफत का कहर, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, घटना के बाद मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो