scriptमंत्री धर्मपाल सिंह बोले- समाजवादी पार्टी गुंडागर्दी वाली पार्टी है, अखिलेश यादव यूपी में गुंडाराज कायम करना चाहते हैं | In Sambhal Minister Dharampal Singh said Samajwadi Party is party of hooliganism | Patrika News
सम्भल

मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- समाजवादी पार्टी गुंडागर्दी वाली पार्टी है, अखिलेश यादव यूपी में गुंडाराज कायम करना चाहते हैं

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने सदस्यता अभियान 2024 को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

सम्भलSep 05, 2024 / 11:16 am

Mohd Danish

In Sambhal Minister Dharampal Singh said Samajwadi Party is party of hooliganism

Sambhal News In Hindi

Sambhal News In Hindi: संभल में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने सदस्यता अभियान 2024 को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उसके बाद कोतवाली संभल क्षेत्र के शंकर इंटर कॉलेज चौराहे पर सदस्यता अभियान की शुरुआत की। मंत्री अखिलेश यादव के गोरखपुर की ओर बुलडोजर वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडागर्दी वाली पार्टी है। अखिलेश यादव का बुलडोजर वाला बयान घटिया है। योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर अपराधियों पर चला है।
कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी नीति की पार्टी नहीं है। समाजवादी पार्टी गुंडागर्दी की पार्टी है। अखिलेश यादव का बयान इस बात का संदेश देता है कि वे यूपी में गुंडाराज कायम करना चाहते हैं। जब से बीजेपी की कुछ सीटें घटी हैं तब से समाजवादी पार्टी गुंडई पर आमादा है। जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ गुंडागर्दी खत्म कर रहे हैं। योगी सरकार में अखिलेश यादव का यह सपना कभी पूरा नहीं हो सकता। अखिलेश यादव अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं।
सुप्रीम कोर्ट के बुलडोजर पर दिए फैसले पर मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के किसी भी फैसले पर वह कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने बदले की भावना से कोई काम नहीं किया है। योगी आदित्यनाथ ने वहीं बुलडोजर चलाया है। जहां अपराधियों ने अपराध करके अमन चैन को भंग करने का काम किया है। गरीबों की संपत्ति को छिनने का काम किया है। वहां बुलडोजर चला है।

Hindi News/ Sambhal / मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- समाजवादी पार्टी गुंडागर्दी वाली पार्टी है, अखिलेश यादव यूपी में गुंडाराज कायम करना चाहते हैं

ट्रेंडिंग वीडियो