scriptडॉक्टर साहब! मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया…, चिल्लाते हुए अस्पताल पहुंचा युवक | Doctor sahab Save my life I have taken poison shouting young man reached hospital | Patrika News
सम्भल

डॉक्टर साहब! मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया…, चिल्लाते हुए अस्पताल पहुंचा युवक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक डॉक्टर से अपनी जान बचाने की गुहार लगा है।

सम्भलJan 29, 2024 / 05:56 pm

Anand Shukla

Doctor sahab Save my life I have taken poison shouting young man reached hospital
संभल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक अपनी जान बचाने के लिए डॉक्टर से गुहार लगा रहा है। युवक कहता है कि डॉक्टर साहब मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया। इसके बाद अस्पताल में मौजूद कर्मचारी उसे इमरजेंसी वार्ड में ले गए और इलाज शुरू कर दिया। किसी ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। ये वीडियो संशल जिला अस्पताल का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार संभल जिले के कैलादेवी थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर सराय उर्फ रायपुर निवासी प्रताप सिंह का बेटा सतेंद्र कुमार का अपने घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद सत्येंद्र ने घर में रखी चूहा मारने वाली दवाई खा ली। इसके कुछ समय बाद जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो चिल्लाने लगा और जिला अस्पताल पहुंच गया।
जेब में मिला चूहा मारने की पुड़िया
अस्पताल पहुंचते ही सत्येंद्र ने चिल्ताते हुए बोला कि डॉक्टर साहब, मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया है। इतना सुनते ही अस्पताल में मौजूद कर्मचारी दौड़ पड़े और उसे स्टेचर पर लिटाकर इमरजेंसी वार्ड में ले गए, जहां पर उसका इलाज शुरू कर दिया। इलाज के दौरान सतेंद्र की जेब से चूहा मारने की पुड़िया भी मिली।

वहीं, युवक के जहर खाने की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो आनन-फानन में पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने सतेंद्र के परिजनों से घर के बारे में जानकारी ली। उधर डॉक्टरों ने सत्येंद्र की हालत गंभीर बताते हुए रेफर कर दिया।

Hindi News/ Sambhal / डॉक्टर साहब! मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया…, चिल्लाते हुए अस्पताल पहुंचा युवक

ट्रेंडिंग वीडियो