scriptSambhal Oyo Hotel: संभल के ओयो होटल में मिला दिल्ली के युवक का शव, बेड पर बेसुध मिली 23 साल की लड़की | Delhi youth Dead body found 23 year old girl unconscious on bed in Sambhal Oyo Hotel | Patrika News
सम्भल

Sambhal Oyo Hotel: संभल के ओयो होटल में मिला दिल्ली के युवक का शव, बेड पर बेसुध मिली 23 साल की लड़की

Sambhal Oyo Hotel: उत्तर प्रदेश के संभल स्थित ओयो होटल में दिल्ली निवासी युवक का शव मिला है। कमरे के अंदर बेड पर एक 23 साल की युवती भी बेसुध पड़ी मिली। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर ‌दिया।

सम्भलJun 21, 2024 / 02:39 pm

Vishnu Bajpai

Sambhal Oyo Hotel

संभल के ओयो होटल में मिला दिल्ली के युवक का शव, बेड पर बेसुध मिली 23 साल की लड़की

Sambhal Oyo Hotel: यूपी के संभल जिले में ओयो होटल के कमरे में युवक और युवती के शव मिलने से हड़कंप मच गया। जहां युवक का शव फांसी के फंदे कर लटका हुआ था तो वहीं युवती बेसुध हालात में बेड पर पड़ी मिली। होटल स्टाफ की सूचना पर एसपी, एडिशनल एसपी, कोतवाली पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी ने फॉरेसिंक टीम को मौके पर बुलाकर गहन पड़ताल कराई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवक-युवती के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए।
संभल के एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि दिल्ली के गौतमनगर क्षेत्र का रहने वाला 20 साल का युवक और संभल की 23 साल की युवती का ओयो होटल में शव मिला है। दोनों ने गुरुवार दोपहर को सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फतेहुल्ला सराय स्थित OYO होटल में कमरा बुक किया था। होटल मैनेजर ने युवक और युवती के आईडी प्रूफ लेकर कमरा अलॉट कर दिया। वहीं होटल स्टाफ का कहना है कि दोपहर में कमरा लेने के समय दोनों ने रात 11 बजे तक चेकआउट की बात कही थी।

युवक का शव फांसी के फंदे पर तो बेड पर पड़ी थी युवती

चेक आउट का समय पूरा होने के बाद भी जब कपल्स होटल रूम से बाहर नहीं निकले तो होटल मैनेजर अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कमरे के अंदर से कोई भी जवाब नहीं मिला। इसपर होटल मैनेजर अमित ने सीढ़ी लगाकर खिड़की से कमरे के अंदर देखा तो उसकी आंखें फटी रह गई। कमरे के अंदर युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।
यह भी पढ़ें

छह देशों को ऑनलाइन ट्रेनिंग देकर लाखों कमा रहे मनीष, दो बार बनाया विश्व रिकॉर्ड

जबकि युवती बेड पर बेसुध पड़ी थी। मैनेजर ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसपर संभल सदर कोतवाली पुलिस और एडिशनल एसपी श्रीशचंद्र मौके पर पहुंच गए और होटल मैनेजर से घटना की जानकारी ली। युवक और युवती के शव मिलने की सूचना पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

संभल के एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने क्या बताया?

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया “संभल कोतवाली क्षेत्र स्थित ओयो होटल मैनेजर ने कमरे में युवक का शव और युवती के बेसुध पड़े होने की सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस को भेजा गया तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और युवती बेसुध हाल में बेड पर पड़ी थी। युवती को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में दोनों के आत्महत्या करने बात सामने आ रही है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया है।”
यह भी पढ़ें

यूपी में इन सरकारी कर्मचारियों की होगी छुट्टी, योगी सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

संभल के ओयो होटल को पुलिस ने किया सील

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने आगे बताया “मृतकों के आईडी प्रूफ से उनकी पहचान की गई है। युवक दिल्ली के गौतमनगर क्षेत्र का रहने वाला है। जबकि युवती संभल जिले की ही रहने वाली है। युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। जबकि युवती से मुंह से झाग निकल रहा था। ऐसे में अनुमान है कि युवती ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।”

Hindi News/ Sambhal / Sambhal Oyo Hotel: संभल के ओयो होटल में मिला दिल्ली के युवक का शव, बेड पर बेसुध मिली 23 साल की लड़की

ट्रेंडिंग वीडियो