scriptUP Halal Ban: यूपी में हलाल प्रोडक्ट्स पर बैन, सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का आया बड़ा बयान | Ban on Halal products in UP | Patrika News
सम्भल

UP Halal Ban: यूपी में हलाल प्रोडक्ट्स पर बैन, सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का आया बड़ा बयान

UP Halal Ban News: संभल से सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क ने मंगलवार को हलाल सर्टिफिकेशन वाले उत्पादों के निर्माण और बिक्री पर रोक पर गहरी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सियासी फायदे के लिए सरकार मुसलमानों को परेशान कर रही है।

सम्भलNov 22, 2023 / 02:21 pm

Mohd Danish

UP Halal Ban News
UP Halal Ban News: यूपी सरकार ने प्रदेश में हलाल सर्टिफिकेशन वाले प्रोडक्ट्स के उत्पादन और बिक्री पर बैन लगा दिया है। इसको लेकर जगह-जगह छापेमारी चल रही है। इस बीच इस मुद्दे पर सियासत भी तेज हो गई है। योगी सरकार के फैसले को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के हालात बिगाड़ने और मुसलमान को परेशान करने के लिए इस तरह की कार्यवाही की जा रही है।
मुसलमानों को जानबूझकर परेशान कर रही सरकार – डॉ. बर्क
इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता । सपा सांसद डॉ. बर्क ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि लोकसभा चुनाव सामने देखकर सरकार ऐसे काम कर रही है। वह जानबूझ कर ऐसी चीजे कुरेद कर ला रही है। हलाल और न हलाल का ताल्लुक इस्लाम के उसूलों से है। कुछ ऐसी चीजें हैं, जो ठीक नहीं हैं। इन्हें मुसलमान नहीं खा सकता और न ही इस्तेमाल कर सकता है। जो अल्लाह के नाम पर जिबह की जाएगी, वही हलाल है। जमीयत उलेमा के लोगों ने अगर हलाल-हराम का कोई सटिफिकेट जारी किया है तो उस पर अमल होना चाहिए। देश का माहौल खराब करने और मुसलमानों को जानबूझकर परेशान करने के लिए सरकार जो कार्रवाई कर रही है, वह हमें स्वीकार्य नहीं है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद के स्टोरों में मारे छापे, हलाला उत्पादों को लेकर बड़ी कार्रवाई

बर्क ने कहा – बीजेपी के फैसले नफरत भरे
सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा की बीजेपी के फैसले हमेशा नफरत से भरे होते हैं। इनकी सरकार की पॉलिसी नफरत भरी है। ये एंटी मुस्लिम हैं जो हमेशा नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम देख रहे हैं कि देश की पॉलिसी में नफरत है। वह हिन्दू-मुस्लिम को लड़ा रहे हैं। इस से देश का भला नहीं होने वाला है।

Hindi News/ Sambhal / UP Halal Ban: यूपी में हलाल प्रोडक्ट्स पर बैन, सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का आया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो