scriptUP Crime नकुड़ एसडीएम संगीता राघव को धमकी देने वाला निकला किन्नर, 23 मुकदमें पहले से हैं दर्ज | UP Crime Man who threatened Nakur SDM Sangeeta arrested from Meerut | Patrika News
सहारनपुर

UP Crime नकुड़ एसडीएम संगीता राघव को धमकी देने वाला निकला किन्नर, 23 मुकदमें पहले से हैं दर्ज

UP Crime पकड़े गए आरोपी से 11 सिमकार्ड मिले हैं। ये खुद को मंत्री बताकर अफसरों को कॉल किया करता था।

सहारनपुरJul 15, 2024 / 07:00 pm

Shivmani Tyagi

Saharanpur SDM Sangeeta Raghav
( UP Crime ) सहारनपुर की तहसील नकुड़ की एसडीएम संगीता राघव को फोन पर धमकी देने वाला किन्नर समाज से निकला। पुलिस ( Saharanpur Police ) ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी पर पहले से ही 23 मुकदमें दर्ज हैं और पंद्रह हजार रुपये का इनामी भी है। इसने फोन पर अपना नाम संजय सिंह निवासी देवरिया बताया था लेकिन इसका असली नाम चंदन उर्फ चांदनी निकला और जो देवरिया का रहने वाला है।

गोरखपुर से इनामी चल रहा पकड़ा गया आरोपी ( UP Crime )

पकड़े गए आरोपी चंदन सिंह उर्फ चांदनी पर 23 मुकदमें दर्ज हैं। गोरखपुर के थाना झंडा से ये पंद्रह हजार का इनामी भी निकला। कई थानों की पुलिस इसे तलाश कर रही थी। पुलिस को चकमा देकर ये लगातार फरार चल रहा था। अब सहारनपुर ( Saharanpur ) पुलिस ने सर्विलांस की मदद से इसकी लोकेशन ट्रैस कर ली। पता चला कि आरोपी दिल्ली जा रहा है तो उसे मेरठ में सरधना के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके कब्जे से अलग-अलग कंपनियों के कई सिमकार्ड ( Sim Card ) भी मिले हैं।

अफसरों को ऐसे ही करता है धमकी भरी कॉल

एसपी देहात सागर जैन के अनुसार पकड़ा गया आरोपी बेहद शातिर है। इसके कब्जे से 11 सिमकार्ड मिले हैं। इसके पास से तीन मोबाइल फोन मिले हैं। ये खुद को मंत्री का पीए बताकर इसी तरह से अफसरों कॉल किया करता था। इसी तरह के मामले पूर्व में भी इसके खिलाफ अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। पूछताछ करने पर पता चला कि नकुड़ तहसील क्षेत्र के एक किसान से इसने काम करवाने के नाम पर पैसा लिया था। किसान से इसने 15 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर भी कराए थे। पुलिस अब इससे और भी पूछताछ कर रही है।

सहारनपुर पुलिस ने भी किया था 25 हजार का इनाम

नकुड़ एसडीएम ( SDM ) संगीता राघव को धमकी देने के मामले के बाद सहारनपुर पुलिस ने भी चंदन सिंह के खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। अब नकुड़ पुलिस ने इसे सरधना के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से कुछ फोटोग्राफ मिले हैं जिनमें से ये जनप्रतिनिधियों के पीए के साथ है। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि इसने इन लोगों से ही अफसरों के फोन करना सीखा होगा। सहारनपुर का किसान इसके संपर्क में कैसे आया इसकी भी जांच की जा रही है।

Hindi News/ Saharanpur / UP Crime नकुड़ एसडीएम संगीता राघव को धमकी देने वाला निकला किन्नर, 23 मुकदमें पहले से हैं दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो