scriptसहारनपुर में छह नए मामले सामने आए, कोरोना मरीज बढ़कर हुए 166 | Number of corona patients increased to 166 in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में छह नए मामले सामने आए, कोरोना मरीज बढ़कर हुए 166

Highlights

रविवार काे सामने आए छह माामले
अब कोरोना मरीज बढ़कर हुए 166
सभी नए छह लाेग देवबंद में थे क्वारंटीन

सहारनपुरApr 26, 2020 / 06:26 pm

shivmani tyagi

saharanpur

corona virus

सहारनपुर। रविवार काे छह नए मामले सामने आने के बाद अब सहानपुर में कोरोना वायरस (Corona virus) से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 166 हाे गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी बीएस साेढी ने पुष्टि करते हुए बताया कि सभी नए जाे छह मामले सामने आए हैं वह देवबंद में क्वारंटीन थे। अब इन सभी से बात की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि पिछले दिनों यह लाेग किन-किन लाेगाें से मिले थे।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: दिल्ली-एनसीआर में तापमान बढ़ने से यूपी के अंतिम जिले तक बदला माैसम, कई जगह बरसात

यूपी का अंतिम जिला सहारनपुर में कोरोना संक्रमण से घिरता नजर आ रहा है। यहां शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, गाजियाबाद और गाैतमबुद्धनगर से अधिक कोरोना मरीज पहले ही हाे चुके हैं। अब छह नए मामले सामने आने के बाद यह ग्राफ और बढ़ गया है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या काे देखते हुए अब डीआईजी ने सहारनपुर में नियमों काे और सख्त कर दिया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown: मासूम बच्चे के साथ हरियाणा में फंसी रिक्शा वाले की पत्नी को IPS ऑफिसर ने कार से भिजवाया यूपी

नए नियमों के तहत अब हॉट स्पॉट इलाकों में दूध और राशन की सप्लाई करने वालों के भी पास बनेंगें। बगैर पास उन्हे भी हॉट स्पॉट में जाने की अनुमति नहीं मिलेगी। जिन लाेगाें के पास बने हैं अगर वह बार-बार घर से बाहर निकलते हैं ताे उनके पास भी निरस्त किए जाएंगे। इतना ही नहीं अब सप्ताह में दाे दिन पास काे चेकिंग करने के लिए भी विशेष अभियान चलाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

शादी का सप्ना संजोए हजारों युवाओं की इम्मीदों पर लॉकडाउन ने फेरा पानी, पंडित बोले…



900 से अधिक रिपाेर्ट आना अभी शेष

आपकाे यह जानकर हैरानी हाेगी कि सहारनपुर के अभी 900 से अधिक संदिग्धों की रिपाेर्ट आना बाकी है। इतनी बड़ी संख्या में अभी रिपाेर्ट का इंतजार है। ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि सहारनपुर में कोरोना मरीजों की संख्या का यह आकड़ा और अधिक बढ़ सकता है।

Hindi News/ Saharanpur / सहारनपुर में छह नए मामले सामने आए, कोरोना मरीज बढ़कर हुए 166

ट्रेंडिंग वीडियो