scriptसहारनपुर में कोरोना के 44 मामले सामने आने के बाद 21 हॉट स्पॉट की संख्या | Number of 21 hot spots in Saharanpur after 44 corona cases | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में कोरोना के 44 मामले सामने आने के बाद 21 हॉट स्पॉट की संख्या

Highlights

सहारनपुर में तेजी से बढ़ रही कोरोना मरीजाें की संख्या
हॉट स्पॉट बढ़कर हुए 21 इन सभी क्षेत्र काे किया गया सील

सहारनपुरApr 14, 2020 / 10:03 pm

shivmani tyagi

saharanpur

सहारनपुर में कोरोना के 44 मामले सामने आने के बाद 21 हॉट स्पॉट की संख्या

सहारनपुर। उत्तराखंड हिमाचल प्रदेश और हरियाणा की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के जिले सहारनपुर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही यहां हॉटस्पॉट की संख्या में भी इजाफा हो गया है।

यह भी पढ़ें

आजम खां के मेडिकल कॉलेज को कोरोना से लड़ने के लिए क्वॉरंटीन वार्ड में किया गया तब्दील

मंगलवार तक सहारनपुर में 21 हॉट स्पॉट बन गए। यानी मंगलवार तक सहारनपुर में 21 स्थानों काे पूरी तरह से सील कर दिया गया। इन इलाकों में ना ही ताे किसी को आने की अनुमति है और ना ही इन इलाकों से किसी काे भी बाहर निकलने की अनुमति है।
ये हैं सहारनपुर के हॉट स्पॉट इलाके

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव दुमझेड़ा काे काे हॉट स्पॉट घोषित किया गया था। इसी थाना क्षेत्र के माेहल्ला जाकिर हुसैन काे और इसी थाना क्षेत्र के गांव माहेश्वरी कला काे भी हॉट स्पॉट घाेषित किया गया था।
इसी तरह से कुतुबशेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला लोहानी सराय और मोहल्ला ढाेली खाल के साथ-साथ मोहल्ला मछियारान सराय और हिसामुद्दीन मोहल्ले को भी हॉटस्पॉट घोषित किया गया था।

कोतवाली मंडी क्षेत्र में माेहल्ला याहियाशाह पक्का बाग और दीवानों वाली मस्जिद को हॉटस्पॉट घोषित किया गया था। कोतवाली मंडी क्षेत्र के ही माेहल्ला मुफ्ती और अरबी मदरसा क्षेत्र काे हॉट स्पॉट घाेषित किया गया। जनकपुरी थाना क्षेत्र में माेहल्ला हबीबगढ़ और माहीपुरा और अमरदीप कालाेन काे सील किया गया। रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में मोहल्ला सराय, मोहल्ला महल और मोहल्ला सराय को हॉट स्पॉट किया गया।
तीतरो थाना क्षेत्र में गांव राेशनपुर और चंदपुरा काे व गंगाेह थाना क्षेत्र में गांव बेगीबांस, गांव बेगाेरुस्तम व माेहल्ला गुजरान काे हॉट स्पॉट घाेषित िया गया। कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला चौधरी विहार काे और गांव बिजाेपुरा व माहेश्वरी खुर्द काे भी हॉट स्पॉट घाेषित किया गया है। इसी तरह से देवबंद के मोहल्ला किला मरकज और व खानकाह कस्बे के साथ-साथ फतेहपुर थाना क्षेत्र के गांव हलवाना और माेहल्ला चाऊमीन को भी घोषित हॉट स्पॉट घाेषित किया गया है।
hotspot_1.jpg

Hindi News / Saharanpur / सहारनपुर में कोरोना के 44 मामले सामने आने के बाद 21 हॉट स्पॉट की संख्या

ट्रेंडिंग वीडियो