scriptखुलासा: हार्ट अटैक से हुई थी क्वारंटॉइन सेंटर में ड्यूटी करने वाली एनएनम की माैत ! | NNM fears death due to heart attack in past mortem report | Patrika News
सहारनपुर

खुलासा: हार्ट अटैक से हुई थी क्वारंटॉइन सेंटर में ड्यूटी करने वाली एनएनम की माैत !

Highlights

शनिवार काे हुई थी एएनएम की माैत
क्वारंटॉइन सेंटर में की थी ड्यूटी
पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में हुआ खुलासा

सहारनपुरApr 26, 2020 / 07:46 pm

shivmani tyagi

saharanpur

cmo saharanpur

सहारनपुर। क्वारंटॉइन सेंटर में ड्यूटी करने वाली महिला एएनएम की पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में ह्दय गति रुकने से माैत हाेने की बात सामने आई है। मुख्य चिकित्साधिकारी बीएस साेढी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि पैनल से पाेस्टमार्टम कराया गया था। अब बिसरा पिजर्व किया गया है। पूरी रिपाेर्ट आना बाकी है।
यह भी पढ़ें

कोरोना के बाद कुदरत ने बरपाया कहर, बे-मौसम बारिश से लोगों की आंखों में आ गए आंसू

बतादें कि शनिवार काे सहारनपुर की एक एएऩएम मेनका की संदिग्ध हालात में माैत हाे गई थी। पति उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था जहां चिकित्सकों से उसे मृत घाेषित कर दिया था। पति ने बताया था कि रात में मेनका काे सांस लेने में परेशानी हुई थी और उल्टी भी आई थी। ऐसे में मेनका की माैत काे लेकर तरह-तरह की आशंकाएं जताई जा रही थी।
यह भी पढ़ें

बंगाल की युवती की मेरठ में हुई मौत, लॉकडाउन के कारण नहीं मिल पा रहा अपनों का कंधा

माैत के कारणों का पता नहीं चल पाने पर शव का पाेस्टमार्टम कराया गया था। अब पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने पर सीएमओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया हद्य गति रुकने से माैत हाेना माना जा रहा है। हद्य समेत जांच के लिए अन्य महत्वूपर्ण अंग काे पिजर्व कर लिया गया है। इन्हे जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है। पूरी रिपाेर्ट आने के बाद ही माैत के सही कारणाें का पता चल पाएगा। यह भी बताया कि माैत की घटना से पहले मेनका की कोरोना रिपाेर्ट भी नेगेटिव आई थी।
यह भी पढ़ें

Corona से जंग में रेलवे की तैयारियां और हुईं तेज, आठ कोच आइसोलेशन वार्ड में तब्दील

दरअसल, एएनएम मेनका ने काफी दिन क्वारंटॉइन सेंटर में ड्यूटी की थी। इसलिए उसकी माैत काे लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही थी। अब पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में हद्य गति रुकने से माैत हाेने की वजह सामने आई है।

Hindi News/ Saharanpur / खुलासा: हार्ट अटैक से हुई थी क्वारंटॉइन सेंटर में ड्यूटी करने वाली एनएनम की माैत !

ट्रेंडिंग वीडियो