scriptImran Masood: चुनाव में ‘राम पाठ’ पढ़ने वाले सांसद इमरान मसूद ने अब मनाया ‘रक्षा बंधन’ | MP Imran Masood celebrates Raksha Bandhan by tying Rakhi sister Pooja | Patrika News
सहारनपुर

Imran Masood: चुनाव में ‘राम पाठ’ पढ़ने वाले सांसद इमरान मसूद ने अब मनाया ‘रक्षा बंधन’

Imran Masood सांसद इमरान मसूद को राखी बांधकर उनकी रक्षा के लिए दुआ करती पूजा भाटिया

सहारनपुरAug 20, 2024 / 08:29 am

Shivmani Tyagi

Imran Masood Sister

सहारनपुर सांसद इमरान मसूद की कलाई पर राखी बांधती मुंह बोली बहन पूजा भाटिया

लोकसभा चुनाव ( election ) में राम का चरित्र बताने वाले सहारनपुर सांसद इमरान मसूद ( Imran Masood ) ने अब रक्षा बंधन मनाया है। हर वर्ष की तरह इमरान इस बार भी अपनी मुंह-बोली बहन के घर पहुंचे और रक्षा सूत्र बंधवाया। सांसद इमरान मसूद और उनकी मुहबोली बहन का रक्षा बंधन पर्व का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और बधाईयां दे रहे हैं।

( Imran Masood ) लोकसभा चुनाव में पढ़ा था राम चरित्र

पिछले कई चुनावों में लगातार हार का मुंह देख रहे इमरान मसूद ( MP Imran Masood ) इस बार लोकसभा चुनाव में बदले-बदले दिखाई दिए थे। मीडियाकर्मियों ने इस बार उनसे सवाल किए तो उन्होंने कहा कि अब ‘बोटी-बोटी’ नहीं ‘रोटी-रोटी’ की बात कर रहा हूं। ये बयान देते हुए उन्होंने भगवान राम पर कहा था कि भगवान राम ( Ram ) सभी के हैं। भाजपा का उन पर कोई एकाधिकार नहीं है। भगवान राम एक विचार हैं वो किसी के कॉपीराइट नहीं हो सकते राम हमारे भी हैं राम सबके हैं।

मुंह बोली बहन ने की भाई के लिए दुआ

सहारनपुर सांसद इमरान मसूद ( Saharanpur MP Imran Masood ) हर वर्ष की तरह इस बार भी रक्षा बंधन पर अपनी मुंह बोली बहन पूजा भाटिया के घर पहुंचे। पूजा भाटिया ने भी अपने भाई सांसद इमरान मसूद की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी आयु और सुख समृद्धि की कामना की। सांसद इमरान मसूद की फेसबुक वॉल ( Facebook ) पर ये फोटो भी पोस्ट की गई। उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि रक्षा बंधन ( Raksha Bandhan ) का मतलब सुरक्षा के बंधन से है। यह त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। रक्षा बंधन केवल भाई बहन तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह त्यौहार सामाजिक समरसता और बंधुत्व का भी प्रतीक है। बहनें अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधकर उनकी रक्षा का वचन देती हैं और भाई अपनी बहनों की रक्षा और सदा साथ देने का वजन देते हैं।

Hindi News/ Saharanpur / Imran Masood: चुनाव में ‘राम पाठ’ पढ़ने वाले सांसद इमरान मसूद ने अब मनाया ‘रक्षा बंधन’

ट्रेंडिंग वीडियो