scriptजब प्रमुख सचिव के VVIP रूम में निकला सांप आैर कबर बिज्जू | Kabar Bijju comes out in VVIP Room In Saharanpur Circuit House | Patrika News
सहारनपुर

जब प्रमुख सचिव के VVIP रूम में निकला सांप आैर कबर बिज्जू

शाेर मचने पर दाैड़े कर्मचारियाें ने सांप काे उतारा माैत के घाट

सहारनपुरSep 22, 2017 / 08:24 pm

amit2 sharma

Kabar Bijju comes out in VVIP Room In Saharanpur Circuit House

Kabar Bijju comes out in VVIP Room In Saharanpur Circuit House

सहारनपुर। यह खबर आपकाे सन्न कर देगी. सहारनपुर में एक सांप आैर बिज्जू सारी सुरक्षा ताेड़ते हुए प्रमुख सचिव के रूम में घुस गए। जिस रूम में सांप घुसा वह काेई साधारण रूम नहीं है बल्कि सहारनपुर के सर्किट हाऊस का वीवीआईपी रूम है। इस रूम में इतनी सुरक्षा रहती है कि यहां किसी का भी बगैर अनुमति अंदर जाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद वीवीआईपी रूम में सांप आैर बिज्जू के घुसने की इस घटना ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि सहारनपुर में वीवीआईपी कितने सुरक्षित हैं।
दाेपहर के समय घुसा सांप

यह घटना गुरुवार दाेपहर की है। प्रमुख सचिव विज्ञान एवं प्राैद्याेगिकी हेमंत राव सरकारी विभागाें में याेजनाआें का निरीक्षण करने के बाद दाेपहर के समय सर्किट हाउस पहुंचे। यहां लंच की तैयारी चल रही थी आैर वह फ्रेश हाेने के लिए बाथरूम में चले गए। इसी दाैरान जब एक कर्मचारी यहां खाना सर्व करने के लिए पहुंचे ताे कमरे के अंदर सांप देखकर उसकी चीख निकल गई। इसके बदा दाैड़े कर्मचारियाें में से एक कर्मचारी ब्रिजेश ने इस सांप काे डंडे से मारकर मार दिया आैर सांप के मर जाने के बाद यहां कर्मचारियाें ने राहत की सांस ली।
सांप के बाद आ घुसा बिज्जू

अभी सांप के डर के खाैफ से कर्मचारी उबरे नहीं थे सैकेंड वीवीआईपी रूम में एक बिज्जू घुस गया। इस कमरे में प्रमुख सचिव के पीए रुके हुए थे। कर्मचारियाें के मुताबिक जब वीवीआईपी रूम में कर्मचारियाें ने बिज्जू काे देखा ताे एक बार फिर से यहां अफरा-तफरी मच गई। इस बार बिज्जू हाेने की वजह से कर्मचारी डर गए लेकिन एक कर्मचारी ने साहस दिखाते हुए डंडा मारकर इसे मार डाला आैर इसके बाद इस बिज्जू काे बाहर निकाला जा सका। कर्मचारियाें ने बताया कि इस दाैरन कई बार बार बिज्जू ने उन पर हमला करने की काेशिश भी की।
आखिर कैसे घुस गए बिज्जू आैर सांप

सवाल यह है कि जिले के सबसे वीवीआईपी रूम में आखिर सांप आैर बिज्जू कैसे घुस गए। सर्किट हाउस के जिस रूम में सांप घुसा है वह वीवीआईपी रूम है आैर अगर सहारनपुर में याेगी आदित्यनाथ या प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी भी अगर सहारनपुर आते हैं ताे उन्हे भी इसी कमरे में ठहराया जाएगा। एेसे में इस कमरे में बिज्जू आैर सांप का पहुंचना यह सवाल खड़ा करता है कि वीवीआईपी यहां कितने सुरक्षित हैं।

Hindi News / Saharanpur / जब प्रमुख सचिव के VVIP रूम में निकला सांप आैर कबर बिज्जू

ट्रेंडिंग वीडियो