scriptकार-बाइक की टक्कर: मां की गोद से उछलकर सड़क पर गिरे मासूम की मौके पर मौत | Innocent child dies in car-bike collision in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

कार-बाइक की टक्कर: मां की गोद से उछलकर सड़क पर गिरे मासूम की मौके पर मौत

पिता के आगे जब मासूम ने दम तोड़ा तो पिता की चींख निकल गई। इस दुर्घटना को जिसने भी देखा उसके मुंह से भी आह निकली। परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया।
 

सहारनपुरOct 27, 2023 / 11:28 pm

Shivmani Tyagi

Kushinagar Highway Accident car collided with tree two died

प्रतीकात्मक फोटो

घटना सहारनपुर के बेहट कस्बा क्षेत्र की है। गंदेवड़-चिलकाना रोड पर एक बाइक और कार्ड की टक्कर हो गई। दुर्घटना होते ही बाइक पर सवार महिला की गोद से उसका मासूम बच्चा सड़क पर जा गिरा।
इस दुर्घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। डेढ़ साल के बच्चे का सिर सड़क पर लगा। आनन-फान में उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मासूम ने माता-पिता के सामने ही दम तोड़ दिया।
दोपहर करीब 12:00 बजे मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव ताहरपुर निवासी सारिक बाइक पर अपनी पत्नी नाजिया के साथ रिश्तेदारी से घर लौट रहा था। नाजिया की गोद में दोनों का डेढ़ साल का मासूम बच्चा हैदर भी था। अभी यह दोनों सदोली कदीम मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक कार ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दंपति को तगड़ा झटका लगा और पीछे बैठी नाजिया उछलकर सड़क पर गिर गई। इसी दौरान उसकी गोद से उछलकर हैदर भी सड़क पर जा गिरा। हैदर का सिर सड़क में लगने से उसकी मौत हो गई जबकि नाजिया को भी गंभीर चोटें आई हैं।
मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नागरिकों की मदद से मां-बेटे को अस्पताल वाया लेकिन चिकित्सकों ने डेढ़ वर्षीय हैदर को मृत घोषित कर दिया। बिहार थाना प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया। इसके बाद बच्चे का शव परिजनों को दे दिया गया।

Hindi News/ Saharanpur / कार-बाइक की टक्कर: मां की गोद से उछलकर सड़क पर गिरे मासूम की मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो