scriptSuicide: कर्ज में डूबे ज्वैलर्स ने पत्नी संग की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा हमारे बच्चे और सपंत्ति… | Husband wife suicide in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

Suicide: कर्ज में डूबे ज्वैलर्स ने पत्नी संग की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा हमारे बच्चे और सपंत्ति…

Suicide गंगनहर से मिला सर्राफ का शव पत्नी का नहीं लगा कोई सुराग

सहारनपुरAug 12, 2024 / 04:49 pm

Shivmani Tyagi

Suicide सहारनपुर के एक सर्राफ व्यापारी ने पत्नी संग आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा कि कर्ज में डूबे हुए हैं ब्याज दे-देकर परेशान हो चुके हैं, अब हमसे और ब्याज नहीं दिया जाता। इसलिए मौत को गले लगाने जा रहे हैं। जहां से भी आत्महत्या करेंगे वहां से सेल्फी भेज देंगे। व्यापारी का शव गंग नहर से मिला है लेकिन अभी उसकी पत्नी का कोई पता नहीं चल सका। इस घटना के बाद से व्यापारी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

गंगनहर में मिला शव ( suicide )

सर्राफ सौरभ बब्बर की किशनपुरा मार्केट में साई ज्वेलर्स के नाम से शॉप है। पिछले कुछ दिनों से व्यापार में घाटा होने के बाद सौरभ बब्बर कर्ज में था। आशंका है कि, कर्जदारों से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। दोनों पति पत्नी बाइक पर हरिद्वार पहुंचे और गंग नहर में छलांग लगा दी। गंग नहर में कूदने से पहले इन्होंने आखरी कॉल अपने घर पर की जिसकी रिकॉर्डिंग भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस कॉल में सौरभ कह रहा है कि यह वीडियो सबको दिखा देना, हम हरिद्वार में हैं और अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं, यहां से छलांग लगाने जा रहे हैं।

किसी पर भी विश्वास नहीं रहा

सौरभ बब्बर ने जो सुसाइड नोट लिखा है उसमें उसने कहा है कि अब किसी पर भी विश्वास नहीं। हमारे दोनों बच्चे नानी के पास रहेंगे और हमारी जो संपत्ति किशनपुरा वाली है मकान और दुकान वह दोनों के बच्चों की हैं। सुसाइड नोट में सौरभ बब्बर ने यह भी लिखा है कि हम अंधाधुंध ब्याज देकर परेशान हो चुके हैं और अब आगे ब्याज देने की स्थिति में नहीं है। किसी पर भी विश्वास नहीं है मेरे दोनों बच्चे नानी के पास रहेंगे और जब हम आत्महत्या करेंगे तो व्हाट्सएप पर फोटो शेयर कर देंगे। इस तरह दोनों ने पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के शहर हरिद्वार में जाकर गंग नहर में छलांग लगा दी।

सुसाइड नोट पढ़कर भर आएंगी आंखें

सुसाइड नोट की शुरुआत करते हुए सौरभ बब्बर ने लिखा है कि ‘मैं सौरभ बब्बर कर्जो के दलदल में इस कदर फस गया हूं कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा। अंत में, मैं और मेरी धर्मपत्नी मोना बब्बर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं। हमारी किशनपुरा वाली प्रॉपर्टी हमारे दोनों बच्चों के लिए हैं। हमारे दोनों बच्चे अपनी नानी के घर रहेंगे। इनका जीवन अब हम पति-पत्नी उनके हवाले करके जा रहे हैं। बच्चे हमारे वहीं रहेंगे हमें किसी और पर भरोसा नहीं है।

परिवार में में मचा कोहराम

हरिद्वार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में गंग नहर से गौरव बाबर का शव मिला है। गौरव का शव मिलने के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है लेकिन अभी इसकी पत्नी मोना का शव नहीं मिला है। मोना जिंदा है या मर चुकी है इसकी भी जानकारी नहीं हुई है। पुलिस और गोताखोर अब मोना की तलाश कर रहे हैं। घर वालो को अब यही उम्मीद है कि कम से कम मोना जिंदा मिल जाये।

Hindi News/ Saharanpur / Suicide: कर्ज में डूबे ज्वैलर्स ने पत्नी संग की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा हमारे बच्चे और सपंत्ति…

ट्रेंडिंग वीडियो