scriptDog Attack : चार साल के मासूम पर टूट पड़ा खूंखार कुत्तों का झुंड, मार डाला | Dog Attack: A pack of ferocious dogs attacked a four-year-old innocent and killed him | Patrika News
सहारनपुर

Dog Attack : चार साल के मासूम पर टूट पड़ा खूंखार कुत्तों का झुंड, मार डाला

Dog Attack दादा के साथ खेत में गया था मासूम अचानक आ गया कुत्तों का झुंड

सहारनपुरSep 21, 2024 / 08:44 am

Shivmani Tyagi

Pune Dog Attack video
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुए कुत्तों के हमले ( Dog Attack ) में चार साल के एक मासूम की जान चली गई। बच्चा खेत की मेढ़ पर बैठा हुआ खेल रहा था। इसी दौरान यहां कुत्तों का झुंड पहुंच गया। खूंखार कुत्तों ने मासूम के शरीर को फाड़ दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

अचानक खेलते हुए बच्चे पर कुत्तों ने बोला हमला ( Dog Attack )

खूंखार कुत्तों के इस झुंड ने दादा के सामने पोते पर हमला किया। इस घटना के बाद से पूरे परिवार का रो रो-कर बुरा हाल है। स्वजनों के साथ-साथ ग्रामीणों ने इस घटना के लिए स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। इन लोगों का आरोप है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी प्रशासनिक व्यवस्था ने खूंखार कुत्तों पर कोई लगाम नहीं कसी।

कुछ ही देर में कुत्तों ने फाड़ दिया मासूम का पेट

घटना ( Saharanpur ) में रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव इस्लामनगर कस्बे की है। इसी कस्बा क्षेत्र के गांव काजीपुरा के रहने वाले परमाल सिंह अपने 4 वर्षीय पोते विशांत को साथ लेकर खेत गए थे। खेत में जाने के बाद परमाल खेत में काम करने लगे और उन्होंने अपने पोते को मेढ़ पर बैठा दिया। बच्चा यहां खेलने लगा लेकिन इसके कुछ ही देर बाद कुत्तों का एक झुंड यहां आ पहुंचा जिसने इस बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्तों के हमले से दहशत में आया बच्चा चिल्लाने लगा। इसके रोने की आवाज सुनकर परमाल सिंह दौड़कर पहुंचा और आसपास काम कर रहे लोगों के साथ-साथ गांव के लोग भी मौके पर आ गए। सभी ने मिलकर किसी तरह खूंखार कुत्तों से बच्चे को अलग किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इन कुत्तों के हमले से बच्चे का पेट पूरा फट गया चुका था और उसकी आंत बाहर निकल आई थी। इसके बाद घायल बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

स्वजनों ने नम आंखों से बच्चे का का संस्कार कर दिया लेकिन इस घटना के बाद से पूरा गांव दहशत में है। बच्चों के बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है। इस घटना के बाद अब स्थानीय प्रशासन हरकत में आता हुआ दिख रहा है। इस गांव के साथ-साथ आसपास के गांव में भी कुत्तों की धर पकड़ का अभियान शुरू किया गया है। सवाल ये है कि अगर यही अभियान पहले शुरू किया जाता तो शायद इस बच्चे की जान बच जाती। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने कई बार नगर पंचायत को इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Hindi News/ Saharanpur / Dog Attack : चार साल के मासूम पर टूट पड़ा खूंखार कुत्तों का झुंड, मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो