scriptAttack: सहारनपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, आखों में मिर्च डालकर दौड़ाया, 6 गिरफ्तार | Attack on Saharanpur Police team when arresting NDPS Act accused | Patrika News
सहारनपुर

Attack: सहारनपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, आखों में मिर्च डालकर दौड़ाया, 6 गिरफ्तार

Attack: हमले के बाद पुलिस टीम को गांव से निकलने के लिए बुलानी पड़ी कई थानों की फोर्स

सहारनपुरAug 14, 2024 / 10:39 am

Shivmani Tyagi

Attack on Police

गांव में पुलिस को घेरे हुए ग्रामीण

नकुड़ थाना क्षेत्र के गांव घाटमपुर में दबिश देने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला ( Attack ) बोल दिया। गाड़ी तोड़ दी और वर्दी फाड़ते हुए पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंककर आरोपी को छुड़ा लिया। खुद को घिरता देख पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा। इसके बाद पुलिस ( Saharanpur Police ) ने 31 को नामजद करते हुए 25 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया। इनमें से छह को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

जानिए पूरा मामला ( Attack )

नकुड़ थाना क्षेत्र की बेहटा चौकी के प्रभारी नरेंद्र भडाना टीम के साथ सोमवार को घाटमपुर गांव में दबिश देने गए। यहां उन्हे एनडीपीएस एक्ट में निरुद्ध वांछित आरोपी जावेद उर्फ टिंकू पुत्र इस्लाम को पकड़ना था। ये टास्क पूरा हो गया और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। अभी पुलिस टीम गांव से इसे लेकर चलने ही वाली थी कि आरोपी के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस टीम को घेर लिया और आंखों में मिर्च पाउडर डालकर आरोपी को छुड़ा लिया। आरोप है कि इस दौरान गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और गाड़ी तोड़ते हुए वर्दी भी फाड़ दी। इस हमले से पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक अंजू सिंह, महिला कांस्टेबल राधा, हेड कांस्टेबल मतीन अहमद, कांस्टेबल राहुल राणा, लोकेश तोमर और विवेक धामा घायल हो गए। हालात इतने खराब हो गए कि पुलिस टीम को गांव से निकलने के लिए कई थानों की फोर्स बुलानी पड़ी। हमले के दौरान पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाई। इसी वीडियो के आधार पर अब हमलावर आरोपी ग्रामीणों की पहचान करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिसकर्मी द्वारा बनाई गई वीडियो के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की गई। पुलिस ने अब आरोपी हमलावर सद्दाम हुसैन पुत्र जमील, इसराना पत्री मम्मन समेत छह को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद से गांव पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अब ( Saharanpur Police ) को इनकी है तलाश

जावेद उर्फ टिक्कू, इकराम उर्फ धन्नू, मशरूफ, शाहरूख, शाहरूख पुत्र जमील, इसरार, जाकिर, इकरार, गय्यूर, फारूख, आमिर, फुरकान, कादिर, गुलशाना उर्फ भोल्लर, सुक्का, असजद, आमिर, अनम, राकिब, दानिश, अमजद, कैफ, वासिफ, आसिफ, इस्तकार उर्फ सबादी, इकरा, नरगिस, धौली, रिहाना आदि। एसपी देहात सागर जैन का कहना है कि नकुड़ थाना क्षेत्र के गांव घाटमपुर में पुलिस एक नशा तस्कर के आरोपी को पकड़ने गई थी। इसी कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और आरोपी को छुड़ा लिया। इस मामले में अब 31 लोगों के नामजद करते हुए 25 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

Hindi News/ Saharanpur / Attack: सहारनपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, आखों में मिर्च डालकर दौड़ाया, 6 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो