scriptमृतक के परिजन और गाड़ी मालिक पहुंचे वाहन शोरूम, किया हंगामा | Patrika News
सागर

मृतक के परिजन और गाड़ी मालिक पहुंचे वाहन शोरूम, किया हंगामा

कार की टक्कर से पटकुई निवासी करीब 60 वर्षीय डालचंद पटेल की मौत हो गई थी सागर. दो दिन पहले कार की टक्कर से हुई बुजुर्ग की मौत के बाद उनके परिजन और परिचित सोमवार को बहेरिया क्षेत्र स्थित शोरूम पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों के साथ वाहन मालिक भी साथ […]

सागरSep 10, 2024 / 06:55 pm

नितिन सदाफल

कार की टक्कर से पटकुई निवासी करीब 60 वर्षीय डालचंद पटेल की मौत हो गई थी

कार की टक्कर से पटकुई निवासी करीब 60 वर्षीय डालचंद पटेल की मौत हो गई थी

कार की टक्कर से पटकुई निवासी करीब 60 वर्षीय डालचंद पटेल की मौत हो गई थी

सागर. दो दिन पहले कार की टक्कर से हुई बुजुर्ग की मौत के बाद उनके परिजन और परिचित सोमवार को बहेरिया क्षेत्र स्थित शोरूम पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों के साथ वाहन मालिक भी साथ में था। शोरूम के बाहर भीड़ की सूचना लगते ही बहेरिया थाना पुलिस और मकरोनिया सीएसपी नीलम चौधरी मौके पर पहुंचीं और लोगों को शांत कराया।
दरअसल शनिवार की शाम फोरलेन पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से पटकुई निवासी करीब 60 वर्षीय डालचंद पटेल की मौत हो गई थी और उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिस कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत हुई, वह वीरेंद्र सिंह की है, लेकिन हादसा के समय कार वाहन शोरूम का एक कर्मचारी चला रहा था। वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को अपनी कार सर्विसिंग के लिए शोरूम की वर्कशॉप में डाली थी, शनिवार को फोन लगाया तो उन्हें बताया गया कि काम पूरा नहीं हुआ। रविवार दोपहर जब पहुंचे, तो पता कि मेरी कार से टेस्ट ड्राइव के दौरान सड़क हादसा हो गया है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के बाद बहेरिया थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला पंजीबद्ध किया है, लेकिन आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं हो सका है।

Hindi News / Sagar / मृतक के परिजन और गाड़ी मालिक पहुंचे वाहन शोरूम, किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो