scriptभाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिसकर्मी ने की आत्मदाह की कोशिश, खुद को लगा रहा था आग | Policeman tried to commit suicide made serious allegations against BJP candidate Pradeep Lariya | Patrika News
सागर

भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिसकर्मी ने की आत्मदाह की कोशिश, खुद को लगा रहा था आग

तीनबत्ती चौराहे पर खुद पर ऑयल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। पुलिसकर्मी राजेश राठौर ने विभाग और नरयावली से भाजपा विधायक और प्रत्याशी प्रदीप लारिया पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

सागरNov 11, 2023 / 04:17 pm

Faiz

Policeman attampt sucide

भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिसकर्मी ने की आत्मदाह की कोशिश, खुद को लगा रहा था आग

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के चुनावी शोर में जैसे जैसे मतदान के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे प्रदेश भर में राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप और जुबानी हमलों का दौर तेज हो रहा है। इसी के साथ कई प्रत्याशियों को जन समर्थन मिल रहा है तो कई का विरोध भी देखने को मिल रहा है। मगर मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने प्रदेश की सियासत गर्मा दी है। दरअसल, जिले के मकरोनिया में रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने बीती रात खुद पर ऑयल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की है। सिपाही द्वारा आत्मदाह करने का कारण भी हैरान कर देने वाला था। सिपाही ने जिले की एक विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।


आपको बता दें कि सागर जिले में रहने वाले पुलिसकर्मी राजेश राठौर छतरपुर जिले में पदस्थ है। शुक्रवार शाम को राजेश सागर के तीनबत्ती चौराहे पर खुद पर ऑयल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। इस दौरान पुलिसकर्मी राजेश राठौर ने विभाग के साथ साथ नरयावली से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी प्रदीप लारिया पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है। हैरानी की बात तो ये है कि ये पहली बार नहीं है, जब राजेश राठौर ने आत्मदाह की कोशिश को हो, इससे पहले भी दो बार वो आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं। उन दोनों मामलों की भी विभागीय जांच चल रही है।

 

यह भी पढ़ें- ‘टोटी चोर’ के सवाल पर भड़के अखिलेश यादव, पत्रकार को बता दिया भाजपा का एजेंट, वीडियो वायरल


लोगों ने पानी डालकर खत्म की आग लगने की संभावना

Policeman attampt sucide

बीती शाम भी पुलिसकर्मी राजेश राठौर ने शहर के तीनबत्ती चौराहे पर खुद पर तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों के साथ साथ चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी और सेवादल कांग्रेस के अध्यक्ष सिंटू कटारे उनके पास दौड़कर पहुंचे और तत्काल ही उनपर पानी डालकर आग लगाने की संभावनाओं को खत्म किया। पुलिसकर्मी द्वारा किए गए इस कृत्य को देखने मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।


मामले को लेकर बोले एएसपी

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे लेकर थाने आ गई। वहीं, मामले को लेकर एएसपी लोकेश सिन्हा का कहना है कि पुलिसकर्मी ने आत्महत्या की कोशिश की है। उसे फिलहाल, अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि, पुलिसकर्मी अपने पुराने मेडिकल बिलों के भुगतान को लेकर प्रशासन से परेशान था। इसी के साथ वो विधायक पर भी बिल पास न होने देने के आरोप लगा रहा है।

 

यह भी पढ़ें- आचार संहिता के बीच दो पक्षों में विवाद, पथराव में कई लोग घायल, पुलिस के साथ BSF ने संभाला मोर्चा


क्या कहता है आत्मदाह करने की कोशिश करने वाला पुलिसकर्मी ?

इधर, पुलिसकर्मी राजेश राठौर द्वारा पुलिस में दिए आवेदन में कहा गया है कि उसके परिजन को तीन साल पहले झूठे केस में फंसाया गया है, साथ ही उसके मेडिकल का भुगतान भी नहीं होने दिया जा रहा है। यही नहीं, उसपर विभाग की तरफ से की गई कार्रवाई भी की जा रही है, जिससे तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा था।


क्या कहते हैं भाजपा विधायक ?

इस मामले पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप लारिया से सवाल किया गया तो उन्होंने पुलिसकर्मी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। प्रदीप लारिया ने बताया कि वो तो उस पुलिसकर्मी को जानते तक नहीं हैं। उन्हें अभी ही पता चला है कि, आत्मदाह का प्रयास करने वाला पुलिसकर्मी पहले भी दो बार इसी तरह की हरकत कर चुका है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव से पहले उन्हें और भाजपा को बदनाम करने के लिए रची गई साजिश है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Sagar / भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिसकर्मी ने की आत्मदाह की कोशिश, खुद को लगा रहा था आग

ट्रेंडिंग वीडियो