scriptनेशनल हाईवे में ट्रक-कंटेनर की जबरदस्त भिड़ंत, मौके पर दो की मौत | accident news Heavy truck container collision on National Highway 44 two dead on spot | Patrika News
सागर

नेशनल हाईवे में ट्रक-कंटेनर की जबरदस्त भिड़ंत, मौके पर दो की मौत

Accident News: एमपी के सागर जिले के नेशनल हाईवे-44 में भीषण हादसा हुआ है। जहां दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

सागरSep 19, 2024 / 02:52 pm

Himanshu Singh

accident news
Accident News: मध्यप्रदेश के सागर जिले में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें ट्रक और कंटेनर की भिंड़त में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, देवरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-44 पर स्थित चीमाढ़ाना के पास हाईवे की एक लेन निर्माण कार्य के चलते बंद है। जिस कारण से दूसरी लेन से गाड़ियां आ जा रही हैं। गुरुवार को तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही ड्राइवर और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई है। इस दौरान एक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

मौके पर हुई पुलिस


घटना की जानकारी मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों मृतक नसीम और फरमान हरियाणा के बताए जा रहे हैं। पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हादसे के दौरान नेशनल हाईवे-44 पर लंबा जाम लग गया था। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाकर क्षतिगस्त वाहन को हटाया।

Hindi News / Sagar / नेशनल हाईवे में ट्रक-कंटेनर की जबरदस्त भिड़ंत, मौके पर दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो