scriptoh god: रक्षाबंधन से एक दिन पहले भाई की मौत, बहनों ने दी नम आंखों से मुखाग्नि | oh god brother died a day before Raksha Bandhan, sister performed last rites with teary eyes | Patrika News
सागर

oh god: रक्षाबंधन से एक दिन पहले भाई की मौत, बहनों ने दी नम आंखों से मुखाग्नि

oh god: 17 साल के इकलौते भाई की मौत से बहनों व परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, बहनों ने भाई को दी नम आंखों से अंतिम विदाई…।

सागरAug 18, 2024 / 07:58 pm

Shailendra Sharma

sagar news
oh god: मध्यप्रदेश के सागर से एक हृदय विदारक खबर सामने आई है। यहां रक्षाबंधन के त्यौहार से ठीक एक दिन पहले एक भाई की मौत हो गई। भाई की मौत से परिवार और बहनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। भाई को खोने वाली बहनों ने नम आंखों से श्मशान घाट में भाई की चिता को मुखाग्नि दी तो हर किसी की आंख से आंसू छलक पड़े।

राखी से एक दिन पहले भाई की मौत

सागर के रविशंकर वार्ड में रहने वाले पप्पू भल्ला के 17 साल के लड़के राजू का रविवार को राखी से एक दिन पहले निधन हो गया। बताया जा रहा है कि राजू मानसिक रूप से विक्षिप्त था और बीमार था। मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण राजू का ख्याल उसकी बहनें ही रखती थीं और रविवार सुबह जब राजू की मौत हुई तो मानो बहनों और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। राजू की बहनें राखी पर भाई को राखी बांधने के लिए राखियां लेकर आई थीं लेकिन इससे पहले ही राजू उन्हें छोड़कर चला गया।

यह भी पढ़ें

नॉर्दन कोलफील्ड्स के अफसरों-सप्लायर के घर पर मिले नोटों के ढेर, सीबीआई की कार्रवाई जारी

brother died a day before Raksha Bandhan

बहनों ने दी मुखाग्नि

राजू की मौत के बाद जब अंतिम संस्कार के लिए उसके शव को श्मशान घाट ले जाया गया तो उसकी दोनों बहनें माही और महक भी अंतिम यात्रा में मुक्तिधाम पहुंची और वहां पर पूरे रीति रिवाजों के साथ भाई का अंतिम संस्कार किया। जैसे ही बहनों ने भाई राजू की चिता को अग्नि दी तो वहां मौजूद हर शख्स की आंखों से आंसू छलक पड़े।

Hindi News/ Sagar / oh god: रक्षाबंधन से एक दिन पहले भाई की मौत, बहनों ने दी नम आंखों से मुखाग्नि

ट्रेंडिंग वीडियो