scriptअस्पताल में भर्ती पुत्र का दर्द नहीं देख सके पिता, कुएं में कूदकर दे दी जान | Father could not see the pain of son admitted in hospital | Patrika News
सागर

अस्पताल में भर्ती पुत्र का दर्द नहीं देख सके पिता, कुएं में कूदकर दे दी जान

पिता—पुत्र की मौत से गमगीन हुआ परिवार

सागरNov 01, 2021 / 10:36 am

deepak deewan

photo.png

पिता—पुत्र की मौत से गमगीन हुआ परिवार

सागर. मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक दर्दनाक घटना हुई. जिला मुख्यालय के पास घटे इस हादसे में एक परिवार ने अपने दो अहम सदस्यों को खो दिया. युवा पुत्र ने खुद को आग के हवाले कर दिया. यह सूचना जब पिता को मिली तो वे गमगीन हो उठे और कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. पिता—पुत्र की मौत से हर कोई सदमेे में है.

जानकारी के अनुसार मकरोनिया के रजाखेड़ी स्थित ससुराल आए पुत्र द्वारा आत्मदाह करने की सूचना से दुखी पिता ने शनिवार रात डुंगासरा गांव में कुएं में कूदकर जान दे दी। पिता की आत्महत्या के कुछ ही देर बाद अस्पताल में भर्ती पुत्र ने भी दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की आत्महत्या के बाद मकरोनिया और सानौधा पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

father_son.jpg

पुलिस ने बताया कि डुंगासरा निवासी भरत साहू (28) शनिवार को ससुराल गया था। रात करीब 11 बजे भरत ने खुद को आग लगा ली, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह खबर सुन पिता रामकिशन अस्पताल पहुंचे और वहां पुत्र की हालत देख वे दुखी हो उठे. सदमे में आए पिता ने देर रात गांव लौटकर कुएं में छलांग लगा दी।

छुट्टियों में घूमने का सबसे अच्छा स्थान, बांध के साथ जंगली जानवरों से भरा है जंगल

परिजन व ग्रामीणों ने रामकिशन को कुएं से तुरंत बाहर निकाल लिया, पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। पुलिस ने पुत्र भरत साहू के आत्महत्या के मामले की जांच करने की भी बात कही है. महज 28 साल के भरत साहू ने ससुराल में इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x857ezk

Hindi News/ Sagar / अस्पताल में भर्ती पुत्र का दर्द नहीं देख सके पिता, कुएं में कूदकर दे दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो