scriptCrime in MP : ढोलक में छिपाकर गांजे की तस्करी, तीन गिरफ्तार | Crime in mp Ganja Smuggler arrested in Sagar cant police in action | Patrika News
सागर

Crime in MP : ढोलक में छिपाकर गांजे की तस्करी, तीन गिरफ्तार

आपको बता दें कि ये आरोपी हाथों और कंधों पर ढोलक लटकाए खुद को ढोलक बजाने वाला बताकर गांजे की तस्करी कर रहे थे…

सागरAug 30, 2023 / 01:52 pm

Sanjana Kumar

crime_in_mp_ganja_smuggler_arrested_in_sagar_by_cant_thana_police_sagar_in_mp.jpg

प्रदेश में नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब नया मामला सागर में सामने आया है। कैंट थाना पुलिस ने गांजा तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 6 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त किया है। आपको बता दें कि ये आरोपी हाथों और कंधे पर ढोलक लटकाए खुद को ढोलक बजाने वाला बताकर गांजे की तस्करी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : Raksha bandhan 2023: भद्रा की चिंता छोड़ें, इस शुभ मुहूर्त में श्री कृष्ण को अर्पित करें राखी, फिर भाई को बांधें रक्षासूत्र

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग ढोलक में छिपाकर गांजा की तस्करी कर रहे हैं। ये लोग खुद को ढोलक बजाने वाला बताकर अपनी सार्वजनिक पहचान बनाकर गांजे की तस्करी कर रहे हैं। खबर मिलते ही सागर कैंट थाना पुलिस ने टीम गठित की। इस टीम ने शहर में घूम रहे इन ढोलक बजाने वालों को गिरफ्तार किया और थाने ले आई। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो इन गांजा तस्करों ने सारा सच उगल दिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम हन्नू पुत्र दौलत कुशवाहा उम्र 40 साल निवासी कुंवरपुरा गल्ला मंडी के पास टीकमगढ़, सुकई उर्फ सुखलाल पुत्र दम्मू कुशवाहा उम्र 40 साल निवासी समदुआमुहल्ला ललितपुर और भीकम पुत्र रघुवीर कुशवाहा उम्र 31 साल निवासी समदुआमुहल्ला ललितपुर (उत्तर प्रदेश) होना बताया।

ढोलक में से निकला गांजा

पुलिस ने आरोपियों के पास से ढोलक जब्त की, तो प्लास्टिक की बोरी और बैग भी ले लिया। इन सबकी तलाशी में पुलिस को गांजा मिल गया। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6 किलो 500 ग्राम कीमत 1.30 लाख रुपए का गांजा जब्त किया। मामले में सीएसपी यश बिजौरिया ने बताया कि गांजे के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कैंट थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इन आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। गांजे की तस्करी से संबंधित जांच-पड़ताल भी की जा रही है।

Hindi News / Sagar / Crime in MP : ढोलक में छिपाकर गांजे की तस्करी, तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो