scriptफिल्मी स्टाइल में डकैती, विधायक की बहन और जीजा को बंधक बनाकर पीटा और लाखों रूपए लेकर फरार | mauganj MLA relatives got loot case robbery in filmy style held hostage beaten escape with lakhs of rupees | Patrika News
रीवा

फिल्मी स्टाइल में डकैती, विधायक की बहन और जीजा को बंधक बनाकर पीटा और लाखों रूपए लेकर फरार

robbery in filmy style : 6 हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में विधायक के रिश्तेदार को उन्हीं के घर में बंधकर बनाकर रखा। इस दौरान दंपत्ति के साथ न सिर्फ मारपीट की गई। बल्कि सोने चांदी के जेवरात, नगदी के साथ साथ घर का काफी सामान लेकर हाईवे के रास्ते से फरार हो गए।

रीवाJul 18, 2024 / 10:05 am

Faiz

robbery
robbery in filmy style : मध्य प्रदेश के रीवा में विश्वविद्यालय के सोनोरा गांव में रहने वाले चंद्रशेखर पटेल के घर में गत मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात तकरीबन छह हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने घर में मौजूद पति-पत्नी को बंधक बनाकर न सिर्फ उनके साथ मारपीट की, बल्कि अलमारी में रखे हुए जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे, जिनके निर्देश के आधार पर केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया।
बताया जा रहा है कि लूट की वारदात का शिकार हुए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड सतना में पदस्थ वैज्ञानिक और चंद्रशेखर सिंह पटेल मऊगंज बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल के रिश्ते में जीजा लगते हैं। यानी डकैती की वारदात विधायक की बहन के घऱ पर घटी है। पीड़ितों के बयान के अनुसार, बदमाशों ने विधायक की बहन और जीजा को उनहीं के घर में घर में बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की है।
यह भी पढ़ें- Digital Arrest Case : रिटायर्ड अफसर से 40 लाख की ठगी, डिजिटल जालसाजों ने दो दिन रखा डिजिटल अरेस्ट

मामले की जांच में जुटी पुलिस

robbery
घटना के बाद चंद्रशेखर पटेल एवं उनकी पत्नी राजकुमारी पटेल अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान चंद्रशेखर पटेल ने बताया कि अभी भी ये भय सता रहा है कि अगर वो घर गए तो उनके साथ कुछ गंभीर वारदात न हो जाए। हालांकि पूरी घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने जहां संगीन धाराओं के तहत मामला पंजीकृत करके मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बढ़ गया था ब्लडप्रेशर

वारदात के बाद मौके पर पहुंचे विश्वविद्यालय थाना प्रभारी आशीष मिश्रा का कहना है कि चंद्रशेखर पटेल और उनकी पत्नी राजकुमारी पटेल को गहरा सदमा लगा है। जिसके चलते चंद्रशेखर का ब्लड प्रेशर बढञ गया, वही उनकी पत्नी की भी हालत ठीक नहीं थी इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बाईपास से फरार हुए बदमाश

बता दें, वृद्धि दंपत्ति पुराने और बड़े जमींदार हैं. इनके घर से चोरो ने बड़े शातिर अंदाज में सामान को पार करने में सफल रहे। माना जा रहा है कि बाईपास का फायदा उठाकर चोरों ने सड़क में गाड़ियां खड़ी कर रखी थी। चोर घटना के बाद घर का पूरा सामान लेकर फरार हो गए। डकैती की जानकारी मिलने पर रीवा पुलिस अधीक्षक सहित एडिशनल एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Rewa / फिल्मी स्टाइल में डकैती, विधायक की बहन और जीजा को बंधक बनाकर पीटा और लाखों रूपए लेकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो