scriptशादी की खुशी में चली आतिशबाजी, एक रॉकेट से लगी भीषण आग | Fierce fire in Rewa due to fireworks in wedding procession | Patrika News
रीवा

शादी की खुशी में चली आतिशबाजी, एक रॉकेट से लगी भीषण आग

शादी की बारात निकल रही थी, लोग शादी की खुशी में आतिशबाजी कर रहे थे, इसी दौरान एक रॉकेट के कारण वहीं स्थित एक दुकान में भीषण आग लग गई.

रीवाDec 14, 2022 / 10:25 am

Subodh Tripathi

shadi.jpg

रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक शादी की बारात निकल रही थी, लोग शादी की खुशी में आतिशबाजी कर रहे थे, इसी दौरान एक रॉकेट के कारण वहीं स्थित एक दुकान में भीषण आग लग गई, जिसके कारण पूरे शहर में अफरा तफरी मच गई, क्योंकि आसपास की कई दुकानों में आग लगने की स्थिति बन रही थी, ऐसे में एक साथ 10 दमकलों से करीब तीन घंटे तक आग पर पानी फेंका गया, तब जाकर कहीं आग पर नियंत्रण किया जा सका।

जानकारी के अनुसार रीवा शहर में एक बारात में आतिशबाजी से सडक़ के किनारे स्थित एक टायर की दुकान में भीषण आग लग गई। आग से दुकान में रखे बड़ी संख्या में टायर जलकर खाक हो गए। करीब 3 घंटे तक पुलिस और दमकल आग बुझाने के लिए मशक्कत करते रहे जिसके बाद उस पर काबू पाया गया।

घटना सिविल लाइन थाने के ट्रांसपोर्ट नगर की बताई जा रही है। मंगलवार की रात ट्रांसपोर्ट नगर से एक बारात गुजर रही थी। जिसमें बाराती आतिशबाजी कर रहे थे। इस दौरान छोड़ा गया एक रॉकेट सडक़ के किनारे स्थित आदिल टायर शॉप में घुस गया। दुकान में बड़ी संख्या में टायर रखे हुए थे जिसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कंट्रोल रूम से दमकल बुलाए गए। करीब 11 बजे लगी इस आग पर रात करीब 2 बजे काबु पाया जा सका। आग बुझाने के लिए करीब एक दर्जन से अधिक फायर बिग्रेड पहुंचे, यहां आसपास भी कई दुकानें है, जिनमें आग लगने की दहशत के कारण आसपास के व्यापारी भी परेशान थे,

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की फिल्म पठान का भाजपा विधायक ने किया विरोध

आग पर नियंत्रण होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली, प्रारंभिक जांच में दुकान के अंदर रखे बड़ी संख्या में टायरों का नुकसान होने की जानकारी सामने आई है। थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा ने बताया कि आतिशबाजी की वजह से दुकान में आग लगी है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Rewa / शादी की खुशी में चली आतिशबाजी, एक रॉकेट से लगी भीषण आग

ट्रेंडिंग वीडियो