scriptलाईनमैन परीक्षा परिणाम जारी, दस्तावेज सत्यापन सूची यहां से करें डाउनलोड | PSPCL APPRENTICE LINEMAN exam result 2018 | Patrika News
रिजल्‍ट्स

लाईनमैन परीक्षा परिणाम जारी, दस्तावेज सत्यापन सूची यहां से करें डाउनलोड

PSPCL APPRENTICE LINEMAN Exam Result 2018

Feb 23, 2019 / 03:50 pm

Deovrat Singh

PSPCL APPRENTICE LINEMAN Exam Result 2018

PSPCL APPRENTICE LINEMAN Exam Result 2018

पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) ने लाइनमैन के पदों पर आयोजित हुई भर्ती परीक्षा के लिए परिणाम जारी कर दिए है। जिन अभ्यर्थियों ने पीएसपीसीएल लाइनमैन परीक्षा 2018 के लिए उपस्थितदर्ज करवाई थी, वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट- pspcl.in पर अपने परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। निगम द्वारा इस भर्ती के जरिए राज्य में कुल 850 रिक्तियों को भरा जाएगा।
Click Here :- LIST OF CANDIDATE(S) FINALISED AFTER DOCUMENT CHECKING FOR THE SELECTION OF APPRENTICE LINEMAN (SESSION 2019-20)

PSPCL लाइनमैन अपरेंटिसशिप रिजल्ट 2018 में लाइनमैन पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए आगे के चरण के लिए पात्र होंगे। आगामी चरण में उन्हें दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया में भाग लेना होगा। दस्तावेज सत्यापन के पश्चात रिक्त पदों के अनुरूप उन्हें नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। यह पद लाइनमैन अपरेंटिसशिप के लिए हैं।

उम्मीदवारों को यह भी सूचित किया जाता है कि पीएसपीसीएल ने कैंडिटेट्स श्रेणी की मेरिट सूची आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। विभिन्न श्रेणियों से संबंधित अभ्यर्थी अपने परिणाम देख सकते हैं। परिणामों की सूची पीडीऍफ़ फॉर्मेट में दी हुई है। अभ्यर्थी श्रेणी के अनुसार ही सूची डाउनलोड कर सकेंगे।

How To Download APPRENTICE LINEMAN Result 2018
जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे परिणाम आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट pspcl.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर सबसे निचे की तरफ दिए गए Recruitment पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में आपको परिणाम और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की श्रेणीवार सूची दिखाई देगी। श्रेणी के अनुसार अभ्यर्थी सूची पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही पीडीऍफ़ सूची ओपन होगी, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Hindi News / Education News / Results / लाईनमैन परीक्षा परिणाम जारी, दस्तावेज सत्यापन सूची यहां से करें डाउनलोड

ट्रेंडिंग वीडियो