scriptचलती ट्रेन में टीटी ने पकड़ा शातिर चोर, AC कोच में कर रहा था चोरी | TT caught vicious thief in AC coach of Ratlam Amritsar West Express train | Patrika News
रतलाम

चलती ट्रेन में टीटी ने पकड़ा शातिर चोर, AC कोच में कर रहा था चोरी

टीटी को युवक पर शक हुआ तो उससे टिकट पूछा, युवक ने बहाना बनाया और वहां से चला गया, टॉयलेट में पड़े मिले महिलाओं के खाली पर्स..

रतलामFeb 13, 2024 / 08:08 pm

Shailendra Sharma

train.jpg

,,

चलती ट्रेन में एसी कोच में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को रतलाम रेल मंडल के वरिष्ठ टिकट निरीक्षक ने पकड़कर जीआरपी के हवाले किया है। रतलाम से अमृतसर जा रही पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से चोर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था तभी टीटी को उस पर शक हुआ और उन्होंने चोर को भागने से पहले ही पकड़ लिया।

टॉयलेट में मिले महिलाओं के खाली पर्स
जानकारी के मुताबिक पश्चिम एक्सप्रेस के AC- 1 डिब्बे में एक युवक महिला का बैग लेकर टायलेट में गया था। इस पर टीटी को उस पर शक हुआ जब युवक बाहर निकला तो टीटी ने उससे टिकट मांगा। जिस पर युवक ने कहा कि उसका दूसरा कोच है, जगह नहीं होने पर वो इस टॉयलेट में आया है। युवक के जाने के बाद जब टीटी ने टॉयलेट में जाकर देखा तो अंदर दो से तीन महिलाओं वाले पर्स खाली पड़े थे। इसके बाद यात्रियों से जब इस बारे में सवाल किए तो पता चला कि सेंटल रेलवे के डिप्टी विजिलेंस अधिकारी सहित चार से पांच यात्रियों के पर्स पर चोर ने हाथ साफ किया था।


यह भी पढ़ें

मोहब्बत के हफ्ते में गर्लफ्रेंड का गला घोंटा, जेवरात लेकर हुआ फरार



कोटा स्टेशन पर उतरकर भाग रहा था चोर
इसी दौरान ट्रेन कोटा स्टेशन पहुंच चुकी थी। ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचते ही युवक ट्रेन से उतरकर भागने लगा जिसे टीटी जोशी ने पकड़ा व जीआरपी के हवाले किया। इस मामले की सूचना रेलवे नियंत्रण कक्ष रतलाम को भी दी गई है। बता दें कि ट्रेनों के एसी कोच में चोरी की घटनाओं में हाल ही के दिनों में काफी इजाफा हुआ है जिससे अंदेशा है कि ये चोर पहले भी ट्रेन में चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है जिसके कारण उससे पूछताछ की जा रही है।
देखें वीडियो- कलेक्टर से लिपटकर रो पड़ा किसान

https://youtu.be/raP438Ds3Ng

Hindi News / Ratlam / चलती ट्रेन में टीटी ने पकड़ा शातिर चोर, AC कोच में कर रहा था चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो