scriptछठी पत्नी निकली कातिल, रात 2 बजे कुछ ऐसा हुआ कि पति को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला | sixth wife murdered husbandat 2 oclock night by iron rod | Patrika News
रतलाम

छठी पत्नी निकली कातिल, रात 2 बजे कुछ ऐसा हुआ कि पति को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

– पत्नी ने की शराबी पति की हत्या- लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला- शराबी पति की प्रताड़ना से तंग थी महिला- शराब के नशे में आए दिन करता था पत्नी से मारपीट

रतलामDec 28, 2022 / 08:24 pm

Faiz

News

छठी पत्नी निकली कातिल, रात 2 बजे कुछ ऐसा हुआ कि पति को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस जांच में हुए खुलासे के अनुसार, पत्नी ने अपने पति की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है। हत्या की आरोपी पत्नी का कहना है कि, उसका पति शराबी था और वो उसकी प्रताड़ना से इतनी तंग आ चुकी थी कि, उसने अपने पति को मौत की नींद सुला दिया। शराबी पति से पत्नी इतनी ज्यादा प्रताड़ित हो गई थी कि, उसने आधी रात को लोहे की रॉड से पति की पीट – पीटकर हत्या की है।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकार वार्ता करते हुए मामले का खुलासा किया कि, 27 दिसंबर को जिले के थाना दीनदयाल नगर के अंतर्गत आने वाले ग्राम सीमलापाड़ा में प्रमेश सिंगाड़ जाति भील की लाश मिली थी। इस दौरान मृतक रमेश की पत्नी संतोष बाई ने पुलिस को बताया था कि, 26 दिसंबर की रात करीब 2 बजे उसका पति ट्रैक्टर चलाकर घर लोटा था। इस दौरान वो खून से लथपथ था और शराब के नशे में भी धुत था। मैने उससे पूछा तो उसने मुझे डांटते हुए सो जाने को कहा और खुद भी कमरे में जाकर लेट गया। लेकिन, जब सुबह मैं उसे चाय देने गई तो बिस्तर पर उसकी लाश पड़ी थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8gpi5n

हालांकि, पुलिस को महिला का बयान संदिग्ध लगा। इसपर पुलिस द्वारा मामले की सूक्ष्म जांच की गई। जांच के पश्चात मालूम चला कि, मृतक प्रमेश आए दिन पत्नी संतोष बाई से शराब के नशे में मारपीट करता था। घटना वाले दिन जब प्रमेश ने पत्नी संतोष से लोहे की रॉड से मारपीट प्रारंभ की तो पत्नी ने प्रमेश के हाथ से लोहे की रॉड छीनकर उसी को पीटना शुरु कर दिया, जिससे प्रमेश की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि, घटना के दौरान घर में प्रमेश के चार बच्चे और पत्नी का भाई दिनेश भी मौजूद था, जिन्हें प्रमेश ने घर से निकाल दिया था।

 

यह भी पढ़ें- न्यू ईयर से पहले आबकारी विभाग के स्टोर से ही चोरी हो गई लाखों की शराब, जब्त करके लाए थे अफसर


छठी पत्नी निकली कातिल

थाना प्रभारी दीपक मंडलोई के अनुसार, आदिवासी समाज में नातरे की प्रथा के चलते संतोष बाई प्रमेश की छटी पत्नी थी। पुलिस ने आरोपी संतोष बाई को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पत्रकार वार्ता के दौरान नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान आदि मौजूद थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8gpi5n

Hindi News / Ratlam / छठी पत्नी निकली कातिल, रात 2 बजे कुछ ऐसा हुआ कि पति को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो