scriptएक्सप्रेस वे से लगे पांच थानों की एटलेन पर बनेगी चौकियां | Patrika News
रतलाम

एक्सप्रेस वे से लगे पांच थानों की एटलेन पर बनेगी चौकियां

पत्थरबाजी की घटनाएं रोकने पुलिस अधीक्षक तैयार करवा रहे हैं चौकियां बनाने का प्रस्ताव, सरकार को भेजेंगे

रतलामJul 26, 2024 / 09:51 pm

Kamal Singh

police

रतलाम.
जिले के पांच थाना क्षेत्रों से होकर गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पांच स्थानों पर पुलिस चौकियां बनाने की कवायद शुरू हो गई है। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा इसके लिए प्रस्ताव तैयार करवा रहे हैंं जिससे एक्सप्रेस वे पर आए दिन सामने आ रही पथराव की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।

एसपी ने किया निरीक्षण


एसपी लोढ़ा ने गुरुवार को शिवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस वे का मुआयना किया। पिछले दिनों इस थाना क्षेत्र में पथराव की घटनाएं हो चुकी है। इसके अलावा एसपी ने सैलाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत भी एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया।

ये थाने आते हैं इसमें

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे में रतलाम जिले में छह थानों में रिंगनोद, औद्योगिक क्षेत्र थाना जावरा, नामली, शिवगढ़ और रावटी थाने आते हैं। दीनदयाल नगर थाने में कुछ ही हिस्सा शामिल है।
तैयार करवा रहे प्रस्ताव


एक्सप्रेस-वे पर आए दिन होने वाली पथराव की घटना को रोकने के लिए जिले के पांच थाना क्षेत्रों की चौकियां बनाने का प्रस्ताव बनवा रहे हैं। इन्हें शासन की मंजूरी के लिए भेजेंगे। साथ ही थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि ऐसे स्पॉट चयन करके उसके आसपास के ग्रामीणों से व्यक्तिगत रूप से चर्चा करे कि ऐसा क्यों कर रहे हैं।
राहुल कुमार लोढ़ा, एसपी

Hindi News/ Ratlam / एक्सप्रेस वे से लगे पांच थानों की एटलेन पर बनेगी चौकियां

ट्रेंडिंग वीडियो