scriptबदनामी का डर बताकर गर्लफ्रैंड की तिजोरी खाली करने वाले आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर | Nishit Bafna main accused in blackmailing case surrenders in court | Patrika News
रतलाम

बदनामी का डर बताकर गर्लफ्रैंड की तिजोरी खाली करने वाले आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

ब्लैकमेलिंग के मुख्य आरोपी निशित बाफना ने जावरा कोर्ट में किया सरेंडर..सरेंडर करने से पहले वीडियो बनाकर वायरल किया..

रतलामAug 24, 2021 / 09:53 pm

Shailendra Sharma

javra_case.jpg

रतलाम. जावरा में युवती का आपत्तिजनक फोटो खींचकर दुष्कर्म और ढाई करोड़ रुपए की ब्लैकमेलिंग के मामले के मुख्य आरोपी निशित बाफना ने जावरा कोर्ट में मंगलवार को सरेंडर कर दिया। जावरा शहर थाना पुलिस ने कोर्ट से आरोपी का 4 दिन का पुलिस रिमांड मांगा है। कोर्ट ने उसे 28 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इसके बाद अभी बहुत चर्चित ब्लैकमेलिंग मामले में बड़े खुलासे होने की संभावना है । गौरतलब है कि आरोपी निशित बाफना एफआईआर दर्ज होने के बाद से परिवार सहित फरार था। जिसके बाद अब आरोपी ने मंगलवार को जावरा कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

 

यह था मामला
रतलाम के जावरा शहर पुलिस थाने में ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म और करोड़ों रुपए ऐंठने का मामला बीते दिनों सामने आया था। आरोपी शख्स ने पीड़ित युवती से 1 करोड़ से ज्यादा की नगदी, 3.5 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात ऐंठ लिए। साल 2019 से ब्लैकमेलिंग का यह खेल जारी था। जिसमें इंदौर में पढ़ाई के दौरान आरोपी युवक की दोस्ती पीड़ित से हुई थी। जिसके बाद आरोपी निशीत बाफना ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे। जिससे ब्लैकमेल कर उसने युवती से कई बार दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसी के रुपयों से निशीत बाफना ने इंदौर की रेडिसन और मैरियट होटल में रूम बुक कर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं ब्लैकमेलिंग का राज नहीं खुल जाए इसके लिए आरोपी ने युवती पर दबाव बनाकर उसे सिखाया कि वह उसके परिवार को तंत्र मंत्र से रुपए और जेवर दोगुना करने का झांसा दे। जिसके बाद युवती ने अपने रिश्तेदारों से भी गहने और रकम अपने घर कि तिजोरी में रखवाए, परिवार के लोग भी युवती कि बातों में आकर तिजोरी भरते चले गए। जब लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो वे भी खाली तिजोरी देखकर दंग रह गए। जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ कि तो सारे मामले का खुलासा हो हुआ था। जिसके बाद युवती कि शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर किया था।

Hindi News / Ratlam / बदनामी का डर बताकर गर्लफ्रैंड की तिजोरी खाली करने वाले आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

ट्रेंडिंग वीडियो