script‘देशहित में हो दीपावली की खरीदारी, ‘पड़ोसी’ की तोड़ दो आर्थिक कमर’ | keeping in mind the interest of the country to buy a railway employee | Patrika News
रतलाम

‘देशहित में हो दीपावली की खरीदारी, ‘पड़ोसी’ की तोड़ दो आर्थिक कमर’

रेलवे कर्मचारी दीपावली के पूर्व खरीदारी करने से पहले देशहित का ध्यान रखें। हमारे पड़ोसी देश जब हमें कुछ समझने को तैयार नहीं हैं तो हमें भी उन्हें समझाना होगा। इसके लिए जरूरी है उसकी आर्थिक कमर तोड़ दी जाए।

रतलामOct 24, 2016 / 10:46 am

vikram ahirwar

Ratlam News

Ratlam News



रतलाम। रेलवे कर्मचारी दीपावली के पूर्व खरीदारी करने से पहले देशहित का ध्यान रखें। हमारे पड़ोसी देश जब हमें कुछ समझने को तैयार नहीं हैं तो हमें भी उन्हें समझाना होगा। इसके लिए जरूरी है उसकी आर्थिक कमर तोड़ दी जाए। यह बात वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के महामंत्री जेआर भौंसले ने रविवार को कही। वे रतलाम स्टेशन पर कुछ देर के लिए रुके थे। इस दौरान बड़ी संख्या में रेलवे के कर्मचारी मौजूद थे।


भौंसले ने कहा कि रेल कर्मचारी लंबे समय से जिन मांगों को लेकर लड़ रहे हैं, वो एक लंबी लड़ाई है। इसके लिए सभी संगठन अपने-अपने स्तर पर लड़ रहे हैं। जरूरत पर एक मंच पर आकर लड़ाई लड़ी जाती है। राष्ट्रहित से बड़कर कुछ नहीं। पत्रिका ने जो मुद्दा उठाया है, उसके बारे में वे सभी जगह बता रहे हैं।


भौंसले का स्वागत किया
भौंसले का चित्तौडग़ढ़ पहुंचने के पूर्व रतलाम में मंडल मंत्री एसबी श्रीवास्तव, सहायक मंत्री पे्रमसिंह सिसौदिया, उपाध्यक्ष सीमा कौशिक, युवा समिति अध्यक्ष अशोक तिवारी, सचिव नरेंद्रसिंह सोलंकी सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने किया। मंदसौर व नीमच में भी स्थानीय कार्यकर्ताओं ने भौंसले का स्वागत किया।


रेल कर्मचारियों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण
चित्तौडग़ढ़ में यूनियन द्वारा तीन दिवसीय रेल कर्मचारियों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें शामिल होने के लिए वह चित्तौडग़ढ़ जा रहे थे। शिविर में कार्यकर्ताओं को संगठन के साथ-साथ रेलवे में हो रहे बदलाव व नियमों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

Hindi News / Ratlam / ‘देशहित में हो दीपावली की खरीदारी, ‘पड़ोसी’ की तोड़ दो आर्थिक कमर’

ट्रेंडिंग वीडियो