scriptशराबी टीचर ने स्कूल में काटी बच्ची की चोटी, गालियां देते हुए बोला- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, video Viral | Drunk teacher cut girl student braid in school in ratlam news abuse and said do whatever you want video viral | Patrika News
रतलाम

शराबी टीचर ने स्कूल में काटी बच्ची की चोटी, गालियां देते हुए बोला- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, video Viral

Ratlam News : टीचर्स डे पर शिक्षक की काली करतूत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत शिक्षक ने स्कूल की छात्रा की चोटी काट दी। यही नहीं, शिक्षक की करतूत का वीडियो बनाने के लिए जब एक शख्स ने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया तो टल्ली टीचर बोला- जो करना है कर लो।

रतलामSep 05, 2024 / 04:49 pm

Faiz

Ratlam News
Ratlam News : मध्य प्रदेश के रतलाम से शिक्षक दिवस पर शिक्षा के मंदिर को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। शिक्षक ने शराब के नशे में धुत होकर कैंची से एक मासूम की चोटी काट दी और लोगों द्वारा रोके जाने पर उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी। बताया जा रहा है कि शिक्षक के चरित्र को कलंकित करता ये घटनाक्रम 4 सितंबर बुधवार का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो क दिन बाद शिक्षक दिवस पर तेजी से वायरल होने लगा है।
वायरल वीडियो रतलाम जिले के राहटी स्थित प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर कैसे शिक्षा के मंदिर को कलंकित कर रहा है। टीचर के हाथ में कैंची और पास में ही एक मासूम बच्ची जो बिलख-बिलख कर रो रही है। वहीं, फर्श पर कई जगह बच्ची के कटे हुए बाल भी पड़े दिख रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि जब किसी शख्स ने वीडियो बनाते हुए शराबी टीचर को रोकने और नशे की हालत में स्कूल आने का विरोध किया तो बेखौफ शिक्षक उसी शख्स को गंदी गालियां देने लगा। ये पूरा घटनाक्रम भी शख्स के मोबाइल से बन रही वीडियो में कैद हुआ।

शिक्षक की करतूत का वीडियो…

वीडियो में शराबी शिक्षक बेखौफ अंदाज में कहता है कि ,’वीडियो बनाना है तो बना लो। कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता।’ बता दें कि आरोपी शिक्षक का नाम वीर सिंह मईड़ा है। स्कूली छात्रों का कहना है कि टीचर अक्सर शराब के नशे में धुत होकर ही स्कूल आते हैं और पढ़ाते तो हैं नहीं, किसी न किसी बात पर छोटे छोटे बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करते हैं।
यह भी पढ़ें- मंत्री जी के सामने ही पीड़ित पर भड़क गए साहब! समस्या सुनने के बजाय बोले कलेक्टर- ‘इसका घर नापो’, Video

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी?

वहीं, घटनाक्रम को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्हें अचानक बच्चियों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिसे सुनकर जब वो स्कूल की क्लास रूम में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वीर सिंह मईड़ा हाथ में कैंची लेकर पांचवी कक्षा की एक मासूम छात्रा के बाल काट रहा है। ये देख उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। शिक्षक यहां भी नहीं रुका। उसने लोगों को आपत्तिजनक बाते बोलते हुए गालियां देनी शुरु कर दीं। साथ ही कहा कि जो करना है कर लो, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

शराबी शिक्षक पर गिरी गाज

वीडियो संज्ञान में आते ही आदिम जाती कल्याण विभाग के अफसर पीड़िता के गांव पहुंचे। मासूम पीड़िता ने अफसरों को सारी जानकारी दी और अपने कटे हुए बाल भी दिखाए। इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए आदिम जाति कल्याण विभाग की सहायक आयुक्त रंजना सिंह ने कार्रवाई करते हुए शराबी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

Hindi News/ Ratlam / शराबी टीचर ने स्कूल में काटी बच्ची की चोटी, गालियां देते हुए बोला- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो