scriptRampur News: रामपुर में इस दिन लगेगा युवा महोत्सव, कला और विज्ञान की प्रतिभा को मिलेगा मंच | Youth festival will be held in Rampur on this day | Patrika News
रामपुर

Rampur News: रामपुर में इस दिन लगेगा युवा महोत्सव, कला और विज्ञान की प्रतिभा को मिलेगा मंच

Rampur News: यूपी के रामपुर में मुख्य विकास अधिकारी ने जिला युवा कल्याण अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि वे अधिकतम युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करें। कार्यक्रम में चयनित प्रतिभागी आगे मण्डल स्तर पर भी अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

रामपुरOct 06, 2024 / 06:52 pm

Mohd Danish

Youth festival will be held in Rampur on this day

Rampur News: रामपुर में इस दिन लगेगा युवा महोत्सव।

Rampur News In Hindi: उत्तर प्रदेश के रामपुर में युवाओं के लिए एक खास अवसर आ रहा है, जहां कला, संस्कृति और विज्ञान की प्रतिभाएं एक ही मंच पर नजर आएंगी। विकासखंड चमरौआ में 16 अक्टूबर को होने वाले जिला स्तरीय युवा उत्सव में युवाओं को अपनी कला और रचनात्मकता दिखाने का बेहतरीन मौका मिलेगा। यह आयोजन न केवल उनके हुनर को निखारने का जरिया बनेगा, बल्कि उनके आत्मविश्वास को भी नई उड़ान देगा।
रामपुर विकास खण्ड चमरौआ के सभागार में 16 अक्टूबर को एक दिवसीय जिला स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन किया जाएगा, जिसकी अध्यक्षता मुख्य विकास अधिकारी नन्द किशोर कलाल करेंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं को अपनी कला और प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए मंच प्रदान करना है। युवा उत्सव में कई रोचक प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा, जिनमें लोक नृत्य, लोकगीत, कविता लेखन, कहानी लेखन, पेंटिंग और विज्ञान प्रदर्शनी शामिल हैं। इसके लिए जिले भर के माध्यमिक विद्यालय, डिग्री कॉलेज, पॉलीटेक्निक, आईटीआई और युवक-महिला मंगल दलों के प्रतिभागियों को आमंत्रित किया गया है।
यह भी पढ़ें

शार्टकट के चक्कर में ट्रैक कर रहे थे पार, तभी दोनों तरफ से आ गई ट्रेन, दो युवकों की जान गई

मुख्य विकास अधिकारी ने जिला युवा कल्याण अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि वे अधिकतम युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करें। कार्यक्रम में चयनित प्रतिभागी आगे मण्डल स्तर पर भी अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

Hindi News / Rampur / Rampur News: रामपुर में इस दिन लगेगा युवा महोत्सव, कला और विज्ञान की प्रतिभा को मिलेगा मंच

ट्रेंडिंग वीडियो