scriptRampur: हिंसा के बाद लोग पुलिस से पूछ रहे यह सवाल | Person asking question to rampur police for safety after violence | Patrika News
रामपुर

Rampur: हिंसा के बाद लोग पुलिस से पूछ रहे यह सवाल

Highlights

CAA के विरोध में प्रदर्शन के दौरान हुई थी हिंसा
रामपुर के रास्‍ते रुद्रपुर जाने के लिए पूछा सवाल
रामपुर पुलिस ने कहा- रास्‍ता साफ है

रामपुरDec 23, 2019 / 02:13 pm

sharad asthana

rampur.jpg
रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों में हुई हिंसा के बाद लोग पुलिस (Police) से सुरक्षा को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इनमें वे लोग भी शामिल हैं, जो कहीं घूमने का प्‍लान बना रहे हैं। पुल्कित सक्‍सेना ने भी रामपुर पुलिस से ऐसा ही सवाल किया है। रामपुर पुलिस ने भी उनको जवाब देकर उनकी शंका के दूर किया है।
यह भी पढ़ें

Amroha: दहशत से कांप रही शबनम खान के लिए रात साढ़े 12 बजे देवदूत बने पुलिसकर्मी, सुरक्षित घर तक पहुंचाया

Twitter पर पूछा सवाल

पुल्कित सक्‍सेना ने ट्व‍िटर (Twitter) पर लिखा कि रामपुर (Rampur) के रास्‍ते बाई रोड रुद्रपुर (Rudrapur) जाना चाहते हैं। खबरों में आया है कि रामपुर में प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई है। उन्‍होंने पूछा कि क्‍या रामपुर के रास्‍ते जाना सुरक्षित है। इस पर रामपुर पुलिस ने जवाब दिया कि रास्‍ता साफ हैं। आप रामपुर के रास्‍ते रुद्रपुर जा सकते हैं। बता दें कि शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में रामपुर में बंद का ऐलान किया गया था। इस दौरान हाथी खाना चौराहे पर भीड़ हिंसक हो गई थी। इसमें कई गाड़ियों को आग लगाई गई थी और पुलिस पर पथराव किया गया था। हिंसा में एक युवक की मौत हो गई थी।

Hindi News / Rampur / Rampur: हिंसा के बाद लोग पुलिस से पूछ रहे यह सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो