scriptकोर्ट से बरी होने के बाद रठौंडा मंदिर पहुंची पूर्व सांसद जयाप्रदा, बोलीं- यहां से पुराना रिश्ता | Former MP Jayaprada reached Rathonda temple after being acquitted by court | Patrika News
रामपुर

कोर्ट से बरी होने के बाद रठौंडा मंदिर पहुंची पूर्व सांसद जयाप्रदा, बोलीं- यहां से पुराना रिश्ता

Rampur News: यूपी के रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मिलक पहुंचकर रठौंडा शिवमंदिर में जलाभिषेक किया। एक दिन पहले उन्हें आचार संहिता के एक केस में अदालत ने बरी किया था। उन्होंने कहा कि इस इलाके से उनका पुराना नाता रहा है।

रामपुरJul 13, 2024 / 07:27 am

Mohd Danish

Former MP Jayaprada reached Rathonda temple after being acquitted by court

Rampur News In Hindi

Rampur News In Hindi: रामपुर की पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने मिलक क्षेत्र के ग्राम रठौंडा स्थित भोलेनाथ के मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना कर प्रसाद ग्रहण किया। रामपुर कोर्ट से बरी होने के बाद शुक्रवार को जयाप्रदा ग्राम रठौंडा स्थित श्री वामेश्वर महादेव के मंदिर पहुंचीं।
उन्होंने वहां लगभग आधे घंटे तक विधि विधान पूजा अर्चना कीं और भोलेनाथ का जलाभिषेक किया। वह स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी मिलीं और क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। पूर्व सांसद जयाप्रदा का एक आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में रामपुर कोर्ट में सुनवाई चल रही थी।
एक दिन पहले ही कोर्ट ने उन्हें साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया था। शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने रठौंडा पहुंचकर क्षेत्रवासियों से चर्चा की और कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का जो भी आदेश होगा, वह उसका पालन करेंगी। उन्होंने कहा कि इस मंदिर से और उनका पुराना रिश्ता रहा है। यहां आती रहूंगी। इस मौके पर मंदिर के पुजारी ने उन्हें भगवान भोलेनाथ की शिवलिंग की तस्वीर भी भेंट की।

Hindi News / Rampur / कोर्ट से बरी होने के बाद रठौंडा मंदिर पहुंची पूर्व सांसद जयाप्रदा, बोलीं- यहां से पुराना रिश्ता

ट्रेंडिंग वीडियो