scriptएक साथ छह लोगों ने किया ऐसा गलत काम, अब ढूंढ रही पुलिस जगह-जगह…पढ़े पूरी खबर | Patrika News
राजसमंद

एक साथ छह लोगों ने किया ऐसा गलत काम, अब ढूंढ रही पुलिस जगह-जगह…पढ़े पूरी खबर

आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने सात सूने मकानों को बनाया निशाना
झौर गांव में चोरों की गैंग ने मचाया धमाल, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर

राजसमंदJul 22, 2024 / 11:32 am

himanshu dhawal

झौर गांव स्थित घर में चोरी के बाद बिखरा सामान

कुंवारिया. झौर गांव में रात को आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने गांव की घनी आबादी में स्थित सात सूने मकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। झौर गांव के ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की सुबह ग्रामीण मोहल्ले से गुजर रहे थे तो बाजार में स्थित मकान के ताले टूटे देखकर सूने मकान के मालिकों को चोरी की सूचना दी गई। वारदात में कितना माल चोरी गया है, इसका पता मकान मालिकों के गांव पहुंचने के बाद ही लग पाएगा।

ताले तोड़े एवं सामान बिखेरा

बदमाशों ने सूने मकानों के अंदर अलमारियां, लोहे की कोठियां, सन्दुकों, लोहे की पेटियों के ताले तोडकऱ उसमें रखे सामान को बिखेरते सामान चुराया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि नकाबपोश बदमाश शनिवार की रात को दो बाइक पर सवार होकर आए थे। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। नकाबपोश बदमाशों ने गांव में रतनलाल चपलोत, बसंतीलाल जैन, किशनलाल तेली, गजानन शर्मा, गौरीशंकर तेली, पारसमल चपलोत, भगवती लाल शर्मा के घरों को निशाना बनाया। घनी आबादी के मध्य में चोरी की वारदात होने से गांव में लोगों में भय व्याप्त है। रविवार की सुबह उठते ही गांव में चोरी की चर्चा आग की तरह फैल गई। चोरी की सूचना ग्रामीणों ने आमेट पुलिस को दी, जिस पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू की।

लोहे के दरवाजे से ताला सहित कुंदा उखाड़ा

झौर गांव में रात को चोरी की वारदात में नकाबपोश बदमाश चोरी करने व ताले तोडने के काफी साजो सामान लेकर पहुंचे थे। चोर गिरोह से लोहे के दरवाजे पर लगा हुआ पुरानी स्टाईल का मजबूत ताला नहीं टूटा तो लोहे के दरवाजे पर लगा हुआ ताला मय कुंदे को ही उखाड दिया। वहीं, सातो घरो में अलमारियों, पेटियों के ताबडतोड ताले तोडे।

Hindi News/ Rajsamand / एक साथ छह लोगों ने किया ऐसा गलत काम, अब ढूंढ रही पुलिस जगह-जगह…पढ़े पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो