scriptपानी पीते-पीते ही कुएं में गिर गया वृद्ध, हो गई मौत | Old man fell into the well after drinking water, died | Patrika News
राजसमंद

पानी पीते-पीते ही कुएं में गिर गया वृद्ध, हो गई मौत

– कुएं में गिरने से भाकरोदा में एक व्यक्ति, जेतपुरा में महिला की हुई मौत
 

राजसमंदJun 11, 2023 / 11:50 am

himanshu dhawal

पानी पीते-पीते ही कुएं में गिर गया वृद्ध, हो गई मौत

पानी पीते-पीते ही कुएं में गिर गया वृद्ध, हो गई मौत

आमेट. क्षेत्र के जेतपुरा ग्राम पंचायत के भाकरोदा निवासी एक व्यक्ति की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भाकरोदा निवासी उदयलाल भील खेत पर कृषि कार्य करते वक्त पानी पीने के लिए कुंए पर गया, जहां पैर फिसलने से वह कुएं जा गिरा, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजन उसे कुएं से बाहर निकालकर राजकीय चिकित्सालय आमेट लेकर आए, यहां डॉ. आशीष गवारिया ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया। मामले की सूचना पर जेतपुरा के गिरधारी सिंह राव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आमेट पहुंचे। वहीं, नगर पालिका आमेट के अध्यक्ष कैलाश मेवाड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी आमेट के ज्ञानेंद्रसिंह चुण्डावत, नगर अध्यक्ष रतन तेली, रामसिंह चारण, कैलाशसिंह चारण, पुष्पेंद् जांगिड़, सुरेन्द्रसिंह राव, मांगूसिंह, हरिसिंह, सोहनलाल, दुर्गाराम भील, शंभूलाल भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
खेत पर गई महिला की कुएं में डूबने से मौत

चारभुजा. थाना क्षेत्र के जांबुका तालाब में एक बेवा महिला की कुएं में डूबने से मौत हो गई। थानाधिकारी कैलाशसिंह चौहान ने बताया कि शनिवार प्रात: खेत पर काम करने के लिए सोसर बाई (45) पत्नी स्व. भैरूसिंह पानी भरने के िलए कुएं में उतरी, जहां पर पैर फिसलने से वह कुएं में जा गिरी, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। सूचना पर चारभुजा थाने से एएसआई प्रतापसिंह, कॉन्स्टेबल भगवाना राम मय जाप्त मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों की सहायता से महिला के शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद चारभुजा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाकर मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lo81z

Hindi News / Rajsamand / पानी पीते-पीते ही कुएं में गिर गया वृद्ध, हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो