scriptपांच युवक कर रहे थे गलत काम, वीडियो वायरल होते ही कर लिया गिरफ्तार…पढ़े पूरी खबर | Patrika News
राजसमंद

पांच युवक कर रहे थे गलत काम, वीडियो वायरल होते ही कर लिया गिरफ्तार…पढ़े पूरी खबर

एक कार में पांच युवक रात्रि के समय शराब पीकर हथियार लहराते चल रहे थे। इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है।

राजसमंदOct 02, 2024 / 11:11 am

himanshu dhawal

केलवा पुलिस की गिरफ्त में हथियार लहराने वाले आरोपी

केलवा. थाना क्षेत्र में देर रात आमेट रोड पर वाहनों को साइड नहीं देकर आगे गाड़ी में से चाकू दिखाकर दहशत फैलाने वाले आरोपियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन में आते हुए पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार व 4 चाकू बरामद किए हैं। बताया गया कि आरोपी रात को शराब के नशे में वाहन चालकों को परेशान करते हुए चाकू दिखाकर डरा रहे थे।

तीन टीमों का किया गठन, घरों से किया गिरफ्तार

थानाधिकारी ओमसिंह चुंडावत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तीन टीमों का गठन किया गया। इसमें गाड़ी नंबर से गाड़ी मालिक का पता लगाकर थाने से एक टीम को भेजकर आरोपियों को घर से गिरफ्तार किया गया। इनमें आरोपी खारंडिया निवासी गणपत सिंह राजपूत, कोरना का वाडा थाना राजनगर निवासी सुरेन्द्र गुर्जर, तासोल निवासी भैरूदास वैष्णव व पप्पू जाट को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार व 4 चाकू बरामद किए हैं। बताया गया कि आरोपी रात को शराब के नशे में वाहन चालकों को परेशान करते हुए चाकू दिखाकर डरा रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वीडियो में वाहन चालक एवं आगे की सीट पर बैठा युवक चाकू और एक अन्य हथियार दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Rajsamand / पांच युवक कर रहे थे गलत काम, वीडियो वायरल होते ही कर लिया गिरफ्तार…पढ़े पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो