scriptCG Fraud News: रकम डबल करने के नाम पर धोखाधड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार | Fraud in the name of doubling one, two accused arrested | Patrika News
राजनंदगांव

CG Fraud News: रकम डबल करने के नाम पर धोखाधड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

CG Fraud News: चिखली चौकी क्षेत्र में रकम डबल करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया था। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनंदगांवOct 24, 2024 / 02:30 pm

Love Sonkar

CG Fraud News
CG Fraud News: चिखली चौकी क्षेत्र में रकम डबल करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया था। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले के मुख्य आरोपी के खिलाफ पहले भी धोखाधड़ी, हत्या के प्रयास, उद्दापन, मारपीट जैसे अनेक मामले दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें: CG High Court: बैंक मैनेजर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, 2 करोड़ की धोखाधड़ी का लगा था आरोप, कोर्ट ने कहा..

पुलिस के अनुसार प्रार्थी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि दो माह पूर्व आरोपी विनय तिवारी व धनंजय वर्मा द्वारा रकम डबल करने का झांसा देकर प्रार्थी से एक लाख दस हजार रुपए लेकर धोखाधड़ी की है। शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी थी।
अपराध दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपियों के बजरंगपुर नवागांव में होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी विक्की उर्फ विनय तिवारी(नायडू) पिता रमेश तिवारी निवासी शिवनगर चिखली व धनंजय वर्मा पिता निर्मोहन वर्मा निवासी अछोली थाना डोंगरगढ़ को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी विक्की उर्फ विनय तिवारी के विरूद्ध पूर्व में भी अलग-अलग धोखाधड़ी, हत्या के प्रयास, उद्दापन, मारपीट का मामला दर्ज है।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Fraud News: रकम डबल करने के नाम पर धोखाधड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो