scriptनाले के पास मिली कर्मचारी की लाश, जहर पीकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बातें… | Dead employee found drain, committed suicide poison | Patrika News
राजनंदगांव

नाले के पास मिली कर्मचारी की लाश, जहर पीकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बातें…

Rajnandgaon News : बुधवार को शहर के अरिहंत ट्रेडर्स में काम करने वाले एक कर्मचारी की पार्री नाला के पास लाश मिली थी।

राजनंदगांवNov 25, 2023 / 11:18 am

Kanakdurga jha

नाले के पास मिली कर्मचारी की लाश,

नाले के पास मिली कर्मचारी की लाश,

राजनांदगांव। CG News : बुधवार को शहर के अरिहंत ट्रेडर्स में काम करने वाले एक कर्मचारी की पार्री नाला के पास लाश मिली थी। कर्मचारी द्वारा जहर सेवन कर आत्महत्या किया गया था। पुलिस जांच में मृतक के पास एक सुसाइट नोट मिला था। सुसाइट नोट में कर्मचारी द्वारा अरिहंत ट्रेडर्स के संचालक और उसी परिवार के चार अन्य व्यापारियों के नाम का जिक्र किया गया है। नोट में इन लोगों से पूछताछ करने की बात लिखी हुई थी। पुलिस सुसाइट नोट के आधार पर अरिहंत ट्रेडर्स के संचालक व अन्य व्यापारियों से पूछताछ शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

सीमेंट बोरियों से लदे ट्रक का बिगड़ा बैलेंस, दुकान की दीवर तोड़कर कमरे में घुसा, इस हाल में परिवार…




बुधवार की सुबह अरिहंत ट्रेडर्स के कर्मचारी 55 वर्षीय सुरेश जोशी की लाश पार्री नाला के पास मिली थी। सुरेश के जहर सेवनकर आत्म हत्या करने का मामला सामने आया था। मृतक की जेब में एक सुसाइट नोट भी मिला था। जिसमें अरिहंत ट्रेडर्स के संचालक और चार अन्य व्यापारियों से कारण पूछने की बात लिखी हुई थी।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में बारिश का अलर्ट, यहां बन रहा सिस्टम, इन जिलों के लोग रहें सावधान !




जांच के बाद आगे की कार्रवाई

मृतक सुरेश लंबे समय से अरिहंत ट्रेडर्स में काम करता था और वहीं रहता भी था। मामले में पुलिस अब अरिहंत ट्रेडर्स के संचालक व चार अन्य व्यापारियों को बारी-बारी से बुलाकर पूछताछ कर रही है। कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए व्यापारियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि सुसाइट नोट की भी जांच की जा रही है। जांच के बाद पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

Hindi News/ Rajnandgaon / नाले के पास मिली कर्मचारी की लाश, जहर पीकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बातें…

ट्रेंडिंग वीडियो