scriptनिगम आयुक्त ने कर दी पार्षद की पिटाई… सड़क निर्माण की कर रहा था मांग , अपराध दर्ज | Corporation commissioner beats up councilor | Patrika News
राजनंदगांव

निगम आयुक्त ने कर दी पार्षद की पिटाई… सड़क निर्माण की कर रहा था मांग , अपराध दर्ज

Crime News : शहर के वार्ड 45 के भाजपा पार्षद गगन आइच ने नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता पर गाली-गलौज कर मारपीट करने की थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

राजनंदगांवOct 15, 2023 / 08:51 am

Kanakdurga jha

निगम आयुक्त ने कर दी पार्षद की पिटाई... सड़क निर्माण की कर रहा था मांग , अपराध दर्ज

निगम आयुक्त ने कर दी पार्षद की पिटाई… सड़क निर्माण की कर रहा था मांग , अपराध दर्ज

राजनांदगांव। Crime News : शहर के वार्ड 45 के भाजपा पार्षद गगन आइच ने नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता पर गाली-गलौज कर मारपीट करने की थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस ने निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें : Navratri Puja 2023 : 800 साल से ज्यादा पुराना है महामाया मंदिर, राजा की एक गलती के चलते मां अपनी मूल जगह पर नहीं.. जानिए इसका इतिहास

पुलिस के अनुसार प्रार्थी गगन आइच ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने वार्ड के जर्जर हो चुकी पाताल भैरवी मंदिर रोड की मरम्मत के लिए निगम में कई बार आवेदन किया है, लेकिन निगम प्रशासन रोड की मरम्मत कराने गंभीरता नहीं दिखा रहा है। पार्षद से मारपीट मामले में भाजपा के नेता आक्रोशित नजर आए और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के नेतृत्व में पीडि़त पार्षद गगन के साथ बसंतपुर थाने में दो घंटे तक हंगामा कर एफआईआर की मांग करते रहे। पुलिस के अफसर आयुक्त के खिलाफ अपराध दर्ज करने में आनाकानी कर रहे थे। अंत में एफआईआर करने पर भाजपाई शांत हुए।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : कांग्रेस की पहली सूची आज, दावेदारों की धड़कनें बढ़ी

मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट करने पर आयुक्त बंगला पहुंचा था

शिकायत में पार्षद ने आरोप लगाया है कि निगम आयुक्त गुप्ता को उसने कई बार सड़क मरम्मत के लिए पत्राचार किया, लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। शिकायत में पार्षद गगन ने आयुक्त गुप्ता पर अपना मोबाइल रिसीव नहीं करने व ब्लैक लिस्टेड में डालने की बात कहते हुए बताया है कि मोबाइल ब्लैक लिस्टेड करने पर वह अपनी मांग को लेकर शनिवार को आयुक्त के बंगले में गया था।
यह भी पढ़ें : Navratri Puja 2023 : 800 साल से ज्यादा पुराना है महामाया मंदिर, राजा की एक गलती के चलते मां अपनी मूल जगह पर नहीं.. जानिए इसका इतिहास

इस दौरान आयुक्त अभिषेक आक्रोशित हो गए और गाली गलौज करते मारपीट शुरू कर दिए। मारपीट से पार्षद गगन के चेहरे पर चोट भी आई है। पुलिस आयुक्त गुप्ता के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है। इस संबंध में देर रात तक निगम आयुक्त गुप्ता द्वारा भी पार्षद के खिलाफ बसंतपुर थाने में शिकायत करने की जानकारी सामने आई है। इस संबंध में आयुक्त गुप्ता ने बताया कि पार्षद बंगले में आकर शोर मचा रहा था। किसी काम के लिए दफ्तर में आना चाहिए। उन्होंने पार्षद से किसी तरह की हाथापाई से इंकार किया।

Hindi News / Rajnandgaon / निगम आयुक्त ने कर दी पार्षद की पिटाई… सड़क निर्माण की कर रहा था मांग , अपराध दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो