scriptCG Raod Accident: ट्रेलर की ठोकर से दो युवकों की मौत, गांव में छाया मातम… | Patrika News
राजनंदगांव

CG Raod Accident: ट्रेलर की ठोकर से दो युवकों की मौत, गांव में छाया मातम…

Rajnandgaon News: हादसे में दोनाें ही युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसा के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया है। सूचना के बाद पुलिस पता तलाशी में जुटी है।

राजनंदगांवSep 04, 2024 / 12:10 pm

Love Sonkar

cg Road accident
Rajnandgaon News: हाइवे में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार अपराह्न 4 बजे नागपुर रोड में डीपीएस स्कूल के सामने रांग साइड चल रहे ट्रेलर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार दो युवकों को जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में दोनाें ही युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसा के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया है। सूचना के बाद पुलिस पता तलाशी में जुटी है।
यह भी पढ़ें: CG Accident: पटरी पर बैठा था पैसेंजर, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

मेडिकल कॉलेज अस्पताल पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मनीष यादव पिता मंगलू यादव 23 साल कोहका ढाबा निवासी व राकेश यादव पिता फेरहा राम यादव 21 साल निवासी गर्रापार थाना खैरागढ़ बाइक पर सवार होकर अपने गांव से राजनांदगांव की ओर आ रहे थे।
तभी इंदामारा एबीस फैक्ट्री के आगे डीपीएस स्कूल के ठीक सामने रांग साइड चल रहे अज्ञात ट्रेलर के चालक ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई। दोनों को आनन-फानन में 112 की मदद से पेंड्री स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

CG Raod Accident: बाइक के उड़े परखच्चे

प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो बाइक सवार ट्रेलर से इस कदर जोरदार टकराया कि बाइके के सामने हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सामने का पहिया तहस-नहस हो गया। दोनों युवकों के सिर पर गंभीर चोट आई। बहुत अधिक मात्रा में खून बह गया। यही कारण है कि इलाज से पहले ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Raod Accident: ट्रेलर की ठोकर से दो युवकों की मौत, गांव में छाया मातम…

ट्रेंडिंग वीडियो