scriptCG Murder Case: पति ने भाभियों के सामने ही काट दिया पत्नी का गला, इस बात से था नाराज…फैली सनसनी | CG Murder Case: Husband slits wife's throat with an axe | Patrika News
राजनंदगांव

CG Murder Case: पति ने भाभियों के सामने ही काट दिया पत्नी का गला, इस बात से था नाराज…फैली सनसनी

Rajnandgaon Murder Case: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक बार फिर हत्या की वारदात सामने आई है। जहां पति ने अपनी ही भाभियों के सामने कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट दिया। आरोपी की इस करतूत से इलाके में सनसनी फैल गई है।

राजनंदगांवJul 18, 2024 / 07:30 am

Khyati Parihar

Chhattisgarh incident
Murder Case 2024: राजनांदगांव लालबाग थाना क्षेत्र के बुद्दुभरदा गांव में आपसी विवाद के बाद आक्रोशित पति द्वारा अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी होने पर लालबाग पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की घटना करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार बुद्दुभरदा निवासी ओम प्रकाश साहू और उसकी पत्नी भुनेश्वरी साहू के बीच मंगलवार दोपहर 2 बजे के आसपास किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद आरोपी पति ओम प्रकाश ने अपनी पत्नी भूनेश्वरी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता था। मंगलवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ और पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची। देर रात को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतिका के दो बच्चे हैं। आरोपी पति पेशे से ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका भी करता था। जिसके चलते दोनों के बीच विवाद होता रहा।
यह भी पढ़ें

CG Murder case: हथौड़े से पति का सिर फोड़ा, फिर चाकू से गोद कर हत्या कर दी, बोली- हरकतों से थी परेशान

Murder Case: मायके में रहती थी मृतिका

घरेलू विवाद के चलते मृतिका मायके में रहती थी। 20-22 दिन पहले वह अपने ससुराल कोटरासरार से बुद्धुभरदा में रहने लगी। अपनी भाभियों के साथ मंगलवार दोपहर को खेत में काम कर रही थी। दोपहर लगभग 1.30 बजे के आसपास उसका पति ओमप्रकाश साहू खेत में पहुंच गया। भाभियों के साथ काम करते देखकर उसका पारा चढ़ गया और वहां गाली-गलौज करने लगा।
पत्नी और अन्य लोगों द्वारा गाली-गलौज करने पर आपत्ति जताने पर आवेश में आकर पति ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। टंगिये के हमले से महिला वहीं ढेर हो गई। इसके बाद आरोपी को रोकने के लिए भाभियों ने कोशिश की, लेकिन आरोपी हमला करने में अमादा रहा। इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गया।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Murder Case: पति ने भाभियों के सामने ही काट दिया पत्नी का गला, इस बात से था नाराज…फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो