scriptCG Crime News: पुष्पा फिल्म की तर्ज पर गांजे की तस्करी, वाहन में छिपाकर MP ले जा रहे थे 65 किलो गांजा, पुलिस ने 5 को दबोचा | CG Crime News: 5 accused arrested with ganja worth Rs 10 lakh | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime News: पुष्पा फिल्म की तर्ज पर गांजे की तस्करी, वाहन में छिपाकर MP ले जा रहे थे 65 किलो गांजा, पुलिस ने 5 को दबोचा

CG Crime News: राजनांदगांव पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए फिल्मी स्टाइल में गांजा तस्करी के मामले का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

राजनंदगांवOct 26, 2024 / 08:42 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: ओडिशा से गांजा की तस्करी कर राजनांदगांव के रास्ते जबलपुर ले जा रहे एक वाहन को पुलिस ने कब्जे में लिया है। तस्करों ने वाहन में केबिन बना कर गांजा की तस्करी कर रहे थे। यह पूरा मामला घुमका थाना क्षेत्र के मोंहदी गांव का है।

फिल्मी अंदाज में की जा रही थी तस्करी

बताया जा रहा है कि पुष्पा फिल्म की तर्ज पर मालवाहक में लोहे की चादर बिछाकर केबिन तैयार किया गया था और इसी में 9 लाख 83 हजार कीमत की 65.565 किलोग्राम गांजा छिपाई गई थी। मामले में पुलिस ने ओडिशा के गांजा सरगना, छत्तीसगढ़ के तस्कर और मध्यप्रदेश के माफिया सहित पांच आरोपी को गिरफ्त में लिया है।
यह भी पढ़ें

नशे के सौदागरों पर एक्शन! सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर समेत 2 बड़े सप्लायर गिरफ्तार, पुलिस ने लाखों का सामान पकड़ा

CG Crime News

मुखबिर से मिली थी सूचना

एएसपी राहुल देव शर्मा ने प्रेसवार्ता में बताया कि पूरे जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में 24 अक्टूबर को मुखबिर से सूचना मिली कि एक वाहन में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा को ओडिशा से तस्करी कर मध्यप्रदेश ले जा रहा है, जो राजनांदगांव के घुमका क्षेत्र से होकर गुजरेगा।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक टाटा डीआई वाहन को रोका. जब पुलिस ने वाहन की तलाशी ली, तो ट्रॉली के नीचे बने गोपनीय चैंबर से 64 पैकेटों में छिपाकर रखा गया करीब 65.565 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग 9 लाख 83 हजार रुपए बताई जा रही है।

ओडिशा से जबलपुर लेकर जा रहे थे

पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि वे ओडिशा के कालाहांडी से गांजा लेकर जबलपुर जा रहे थे। इसके बाद पुलिस ने कालाहांडी पहुंचकर गांजा उपलब्ध कराने वाले आरोपी अनिल सोनी को गिरफ्तार किया। जबलपुर में गांजे की खेप मंगाने वाले आकाश यादव उर्फ गंगू को हिरासत में लिया गया।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Crime News: पुष्पा फिल्म की तर्ज पर गांजे की तस्करी, वाहन में छिपाकर MP ले जा रहे थे 65 किलो गांजा, पुलिस ने 5 को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो