scriptएमपी में सावन में शिव की अद्भुत लीला ! मंदिर के पुजारी और श्रद्धालु रह गए हैरान, देखें वीडियो | Sawan Shiv Leela Black Cobra Snake Seen wrapping near shivling | Patrika News
राजगढ़

एमपी में सावन में शिव की अद्भुत लीला ! मंदिर के पुजारी और श्रद्धालु रह गए हैरान, देखें वीडियो

Sawan Main Shiv Leela: सावन के पावन महीने में भगवान शिव के मंदिर में पहुंचा काला नाग, कभी भगवान शिव की पिंडी तो कभी नंदी पर लिपटे नागराज…।

राजगढ़Jul 26, 2024 / 06:03 pm

Shailendra Sharma

Sawan Main Shiv Leela
Sawan Main Shiv Leela: सावन का पावन महीना चल रहा है और सावन महीने में भगवान शिव की भक्ति का अलग ही महत्व होता है। इसलिए हर कोई सावन महीने में भगवान शिव की भक्ति में लीन रहता है। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में सावन के महीने में भगवान शिव की ऐसी लीला देखने को मिली है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। सुबह-सुबह जब मंदिर के पुजारी ने मंदिर के पट खोले तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गए। इसी दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

सावन महीने में शिव की लीला

सावन के महीने में राजगढ़ जिले के सुठालिया में मां सुंदरमयी वैष्णोदेवी मंदिर में भगवान शिव की लीला की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर हो रही है। दरअसल शिव मंदिर में सुबह-सुबह जब पुजारी ने मंदिर के पट खोले तो देखा कि विशालकाय काला नाग भगवान शिव की पिंडी से लिपटा हुआ था। नागराज काफी देर तक मंदिर में रहे और इस दौरान वो कभी भगवान शिव की पिंडी से लिपटते तो कभी सामने बैठे नंदी से। मंदिर में जब श्रद्धालु पहुंचे तो उन्होंने भी सांप को शिव से लिपटा देख मोबाइल से वीडियो बना लिए जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि भगवान शिव के गले का हार कहे जाने वाले नागराज खुद मंदिर में शिव भगवान की भक्ति में लीन हैं और कभी शिव पिंडी पर लिपट रहे हैं तो कभी नंदी से लिपट रहे हैं।

Hindi News/ Rajgarh / एमपी में सावन में शिव की अद्भुत लीला ! मंदिर के पुजारी और श्रद्धालु रह गए हैरान, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो